Dainik Athah

पंचायत में तीन मांगों के साथ दिया एक सप्ताह का अल्टीमेटम

विधायक ने सीधे तौर पर पुलिस कमिश्नर को कटघरे में किया खड़ा

गाजियाबाद। एन एच 9 पर धरनारत लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस आयुक्त को सीधे तौर पर कटघरे में खड़ा करते हुए उनके खिलाफ ही कार्रवाई की मांग कर डाली। विधायक ने तीन मांगे रखते हुए एक सप्ताह का समय देने की बात कही है। साथ ही उन्होंने चेताया कि एक सप्ताह में मांगें नहीं मानी गईं तो पूरा सनातन फिर इकठ्ठा होगा। विधायक ने गंभीर आरोप लगाते हुए सीधे पुलिस कमिश्नर पर ही एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर डाली।

इसके साथ ही विधायक ने हमले की साजिश रचने वालों को फांसी हो
विधायक ने कहा यह देश को हिलाने वाली बात है कि आस्था पर हमला किया गया। उस हमले से पूरा हिंदू समाज आक्रोशित है। हमले की साजिश रचने वालों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई हो और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर उन्हें फांसी दी जाए। विधायक ने कहा कि अ‌भी तक एक पूर्व विधायक और जितने जिहादी हमलावरों को उकसा रहे थे उनमें से एक को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। डीएम गाजियाबाद मामले ने मामले को बातचीत करके समाप्त करा दिया था लेकिन एक अधिकारी जिले को जलाना चाहता है, उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो।

यह तीन मांगे रखीं

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अधिकारियों के समक्ष रखी गईं तीन मांगों की जानकारी दी, उन्होंने बताया  कि पुलिस कमिश्नर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो और उनकी गिरफ्तारी की जाए। दूसरी मांग – केंद्र सरकार सख्त कानून बनाए, लव जिहाद, मंदिर या यात्राओं पर हमला करने वालों के खिलाफ एनएसए के तहत मुकदमा हो और फांसी हो। तीसरी मांग है कि जिन जिहादियों ने मंदिर पर हमला किया है, उन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो। उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों से वार्ता हुई है और सख्त कार्रवाई का आश्वासन मिला है। उन्होंने करोड़ों रोहिंगाओ को देश से निकाले जाने की मांग की। कार्रवाई नहीं हुई सनातनी फिर तैयारी के साथ इकठ्ठा होंगे।

स्वामी दीपंकर महाराज को पुलिस ने नहीं जाने मंदिर
स्वामी दीपंकर महाराज को पुलिस ने मंदिर नहीं जाने दिया। दीपांकर महाराज ने कहा ऐसे लग रहा है जैसे दो देशों की सीमा पार करनी पड़ रही हो। स्वामी जी ने कहा कि आज के हालात को दुखद बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *