Dainik Athah

समरकूल, थर्मोकूल के नए प्लांट हेतु हुआ भूमि पूजन

  • देश में एलईडी स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन और कूलर की अधिक मांग के चलते कंपनी का एक अतिरिक्त उत्पादन प्लांट लगाया जाएगा
  • प्रदेश सरकार के एमएसएमई सेक्टर के सहयोग से प्लांट का कार्य तत्काल हुआ प्रारंभ

 अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। विजयदशमी के अवसर पर देश की जानी-मानी इलेक्ट्रॉनिक्स एवं इलेक्ट्रिकल्स होम एप्लायंसेज के उत्पादन करने वाली कंपनी समरकूल, थर्मोकूल के नए प्लांट का भूमि पूजन के साथ ही युद्ध स्तर पर कार्य प्रारंभ हो चुका है। विजयदशमी के दिन संजीव कुमार गुप्ता एवं राजीव गुप्ता ने परिवार में अपने वरिष्ठों के साथ मेरठ रोड इंडस्ट्रियल एरिया स्थित थर्मोकूल होम एप्लायंसेज लिमिटेड के एक बड़े भूभाग में एलइडी स्मार्ट टीवी वाशिंग मशीन और कूलर की मांग को पूरा करने के लिए अपने एक नए आधुनिक प्लांट को लगाने के लिए वैदिक आचार्य दिलीप पांडेय के नेतृत्व में भूमि पूजन कराया।

कंपनी के नए प्लांट के भूमि पूजन के साथ ही इंजीनियर्स की देखरेख में सैकड़ो मजदूरों सहित जेसीबी ने भी प्लांट के कार्यों को जल्द पूरा करने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य प्रारंभ कर दिया है। जल्द ही प्लांट के कार्य को पूरा होने पर समरकूल, थर्मोकूल बाजार में अपने एलइडी स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन और कलर की अतिरिक्त मांग को सहजता से पूरा कर सकेंगे।

इस अवसर पर संजीव कुमार गुप्ता, राजीव गुप्ता, रश्मि गुप्ता, सीमा गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, आशुतोष गुप्ता, सुरभि गुप्ता, प्रियंका गुप्ता, तुषार गुप्ता, तनुज गुप्ता, टियारा गुप्ता, तास्विक गुप्ता, रोहित गोयल, विकास गुप्ता, राकेश गोयल, सुबोध गुप्ता प्रदीप गुप्ता सहित परिवार के अनेकों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *