Dainik Athah

UP Police: पुलिस नहीं अब बदमाश कर रहे ठांय ठांय

दिन दहाड़े ज्वेलर्स शोरूम में लूट का प्रयास

लूट में विफल बदमाश फायरिंग करते हुए फरार

अथाह संवाददता गाजियाबाद। जिले में लगातार हो रही अपराधिक वारदातों ने जहां आम आदमी का सुख चैन छीन लिया है वहीं दूसरी ओर पुलिस की भी रातों की नींद हराम कर दी है। कवि नगर क्षेत्र के अवंतिका में बुधवार को कारोबारी सुरेश मित्तल के यहां पड़ी डकैती की घटना का पुलिस अभी खुलासा भी ना कर पाई थी कि गुरुवार को दिनदहाड़े सिहानी गेट क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में अज्ञात बदमाशों ने एक ज्वेलर की दुकान में घुसकर लूट का प्रयास किया।

दुकानदारों व आसपास के लोगों के शोर मचाने पर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोलीबारी की आवाज सुनकर लोग घरों व अपने संस्थानों से बाहर निकले तो देखा कि बदमाश फायरिंग करते हुए भाग रहे थे। दिनदहाड़े घटी घटना से आसपास इलाके में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि गाजियाबाद के हालात बद से बदतर होते जा रहे है। बता दें कि अपराधियों पर पुलिस का खौफ नहीं रह गया है अब पुलिस नहीं बल्कि बदमाश खुलेआम ठांय ठांय कर रहे हैं। 

मालूम हो कि राज नगर एक्सटेंशन की अजनारा सोसाइटी में के नाम से ज्वेलरी का शोरूम है। गुरुवार को दुकान पर बैठे थे अपराहन करीब 2 बजे 5-6  बदमाश अलग-अलग वाहनों से आए और सीधे दुकान में दाखिल होकर वहां मौजूद लोगों को गन पॉइंट पर लेकर लूट का प्रयास किया। लेकिन दुकान में मौजूद व आसपास के लोग बदमाशों के इरादे भांप गए और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। खुद को घिरता देख बदमाश फायरिंग करते हुए एक-एक करके भाग गए। लोग उनके पीछे दौड़े लेकिन वह फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ज्वेलर्स व आसपास के लोगों से बदमाशों की बाबत जानकारी जुटाई। दुकानदार ने बताया कि सभी बदमाश 20 से 25 वर्ष के बीच के थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि गाजियाबाद में अपराधी बेखौफ होकर लूट चोरी झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे और पुलिस चिन्दी चोरों को पकड़कर वाहवाही  बटोर रही है।

Thai Thai UP Police============ ठांय ठांय उ. प्र. पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *