Dainik Athah

अवैध सब्जी बाजार का कवि नगर वासियों ने किया विरोध

अथाह संवाददाता गाजियाबाद। कवि नगर सब्जी बाजार विरोधी मोर्चे ने शनिवार को अवैध रूप से लगने वाली सब्जी बाजार का विरोध करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया जिसमें कविनगर क्षेत्र में रहने वाले निवासियों ने भाग लिया ।

कवि नगर के जे ब्लॉक में आयोजित बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि शनिवार को शास्त्री नगर से कविनगर में सब्जी बाजार लगता है जिसके कारण कोरोना के सी बीमारी फैलने की आशंका बढ़ जाती है क्योंकि बाजार के दौरान कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जाता है और अवैध रूप से लग रहे सब्जी बाजार के कारण जहां जाम की समस्या बन जाती है।

वहीं रहने वाले लोगों के लिए सुरक्षा की दृष्टि से भी यह बाजार उचित नहीं है। बैठक में निर्णय लिया गया कि बाजार का विरोध  अराजनीतिक रहेगा जिसमें कविनगर क्षेत्र में रहने वाले लोग भाग लेंगे तथा किसी भी कीमत पर बाजार लगने नहीं दिया जाएगा।

विरोध बैठक ने लोकेश कुमार सिंघल, मधुकर सिंघल, रामगोपाल शर्मा, सुनील गोयल, आरडी गोयल, नरेंद्र गुप्ता नंदी, अजय गोयल, आदेश शर्मा, प्रताप चौधरी, हिमांशु मित्तल, अरुण कुमार, प्रदीप चौधरी, अमित चौधरी, पंकज, अभय, अजय टंडन, अजय गुप्ता, प्रिंस सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोगों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *