Dainik Athah

AAP: भ्रष्टाचार के विरोध में दिया धरना………. देखे वीडियो

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। AAP (आम आदमी पार्टी) के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में सरकारी रेट से अधिक रेट पर कोरोना किट खरीद के विरोध में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए सीबीआई जांच की मांग की।

सोमवार को जिला मुख्यालय पर AAP (आम आदमी पार्टी) की प्रदेश उपाध्यक्ष व साहिबाबाद विधानसभा प्रभारी डॉक्टर छवि यादव के नेतृत्व में प्रदेश सरकार पर घोटालों का आरोप लगाते हुए धरना दिया गया।

धरने के दौरान डॉ. छवि यादव ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना जीवन रक्षक किट 28 सो रुपए निर्धारित किया था जबकि अलग-अलग जिलों में 10 हजार से 15 हजार रुपए की दर से खरीदे गए। यही नहीं अन्य उपकरण भी महंगी कीमतों में खरीदे गए जबकि कई उपकरण जो भारत की कंपनियां बना रही थी, उनको चाइना की कंपनी से खरीदा गया।

जिससे भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार तो सिद्ध होता ही है, इसके अलावा चाइना की कंपनियों से उपकरण मंगाने पर उनकी देशभक्ति का वास्तविक चेहरा जनता के सामने आया है, जो देसी कंपनियों को छोड़ चीन की कंपनियों से महंगी दरों पर उपकरण ले रहे हैं । जिसकी उन्होंने सीबीआई जांच कराने की मांग की।

इस दौरान विभा सिंह, गुलरेज खान, रणवीर यादव, सुरेंदर जैन, डॉ पीके जैन, शरदेन्दु शर्मा, डॉ ओमकार चौहान, जितेंद्र, मुकेश यादव, बत्रा, पुष्पा, अमित डोवाल, अमित कुमार, राजेन्द्र खंडेलवाल, अरुण मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *