Dainik Athah

भाजपा प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी को जान से मारने की धमकी देने पर नहीं हुई कार्रवाई

  • विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखकर कहा
  • ज्वैलर को गोली मारकर लूट का मुद्दा भी उठाया

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर एवं पुलिस आयुक्त के बीच विधायकों की सुरक्षा हटाने के मुद्दे पर शुरू हुई जंग के बीच अब भाजपा के प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी को जान से मारने की धमकी देने का मुद्दा भी उठ गया है। दूसरी तरफ गाजियाबाद में ज्वैलर को गोली मारकर लाखों की लूट के मुद्दे पर नंद किशोर गुर्जर ने प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने गाजियाबाद जिले की कानून व्यवस्था की तुलना 90 के दशक के कश्मीर से कर दी।
बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले विधायकों की सुरक्षा हटा ली गई थी। हालांकि पुलिस ने बयान जारी कर कहा था कि विधायकों की सुरक्षा नहीं हटाई गई।

बावजूद इसके नंद किशोर गुर्जर पुलिस पर हमलावर है। गुर्जर रोज नये पत्र जारी करने के साथ ही अपर मुख्य सचिव गृह को भी पत्र लिख रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने पत्र लिखकर कहा कि गाजियाबाद जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश मंत्री एवं जिला पंचायत अध्यक्ष के पति बसंत त्यागी को 22 फरवरी को जान से मारने की धमकी फोन पर दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होेंने अपर मुख्य सचिव गृह को लिखे पत्र में कहा कि दो दिन पहले दस जून को बसंत त्यागी को फिर से फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। दोनों ही मामलों में एफआईआर करवा दी गई है। उन्होंने कहा कि जिले में जब भाजपा के वरिष्ठ नेता ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता की सुरक्षा की क्या स्थिति होगी। उन्होंने विधायकों एवं भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को लेकर पुलिस आयुक्त पर सीधे आरोप लगा दिये।

इसके साथ ही उन्होंने मंगलवार को ज्वैलर दीपक वर्मा को गोली मारकर लूट होने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि उनसे 13 लाख रुपये की नगदी के साथ ही सोना- चांदी लूट लिया गया। गुर्जर ने बसंत त्यागी को सुरक्षा दिलाने की मांग के साथ ही अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

दूसरी तरफ अखिल भारतीय निगम मजदूर अधिकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव पहिवाल ने अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखकर लोनी नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा पर अनेक संगीन आरोप लगाये हैं। उन्होंने धामा के खिलाफ गुंडा एक्ट और जिला बदर की कार्रवाई की मांग की। बताया जाता है कि यह पत्र मनोज धामा द्वारा सोमवार को नंद किशोर गुर्जर के खिलाफ जारी वीडियो के जवाब में लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *