Dainik Athah

NOIDA: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

NOIDA सेक्टर-39 में शनिवार देर रात को कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह से मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया । इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपए नकद, दो तमंचा, कारतूस तथा एक कार बरामद की।

अथाह ब्यूरो, नॉएडा। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि NOIDA के थाना सेक्टर 39 में शनिवार की रात को छलेरा गांव के पास पुलिस की चेकिंग कस दौरान एक कार वहां आयी । कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार चालक, कार के साथ वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा करके असगरपुर गांव के पास कार को घेर लिया तो उसने जान से मारने की नियत से कार सवार में सवार अन्य पर गोली चला दी।

जवाबी कार्रवाई करते हुए भी पुलिस ने गोली चलाई, जिससे जावेद तथा पुष्पेंद्र नामक दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है और एक बदमाश मौके से फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सैकड़ों लोगों को कार में बैठाकर लूटपाट की है। माह जुलाई में NOIDA थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर के पास से एक व्यक्ति को कार में बैठाकर डेढ़ लाख रुपए की लूट की थी। ये बदमाश इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुके हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *