Dainik Athah

Adipurush में विलेन किरदार में नजर आएंगे Saif Ali Khan

Adipurush में प्रभास के साथ हिंदी फिल्मों के अभिनेता सैफ़ अली खान दिखेंगे विलेन की भूमिका में और किरदार भी होगा काफी खूखार

अथाह ब्यूरो, नई दिल्ली । ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली बहुचर्चित फिल्म Adipurus में अब तेलुगू सुपरस्टार Prabhas के साथ हिन्ही फिल्मों के दमदार अभिनेता Saif Ali Khan भी नजर आएंगे ।

Saif Ali Khan ने इसकी पुष्टी करते हुए बताया कि वह ओमी दादा के साथ फिर से काम करने के लिए काफी रोमांचित और उत्सुक हैं । ओमी दादा की दूरदृष्टि गजब की है, इसके साथ ही तकनीकी विषयों पर उनका ज्ञान कमाल का है । सैफ़ अली खान ने कहा कि ‘ तानाजी ‘ को उन्होंने जिस अंदाज में फिल्माया है , वह हमारी आज की आधुनिक फिल्मों से कहीं परे है और इस बार भी वह हमें लिए हुए आगे बढ़ रहे हैं ।

Adipurush में सैफ न केवल विलेन की भूमिका में दिखेंगे बल्कि उनका किरदार भी काफी खूखार होगा । आपको बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान राउत की डेब्यू फिल्म ‘ तानाजी : द अनसंग वारियर ‘ ( Tanaji : The Unsung warrior ) में राजपूत सेनानायक उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में एक विलेन के रूप दिखाई दे चुके हैं ।

पैशाचिक किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार

Prabhas के साथ काम करने के बारे में सैफ ने कहा कि Adipurush एक शानदार परियोजना है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं । मुझे योद्धा प्रभास के साथ तलवारबाजी करने और एक ऐसे रोमांचकर व पैशाचिक किरदार को निभाने का बेसब्री से इंतजार है । ” Adipurush को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा । इस 3 डी फिल्म को बाद में तमिल मलयालम , कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा । फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *