Dainik Athah

Lakhimpur Khiri: विवादित जमीन पर कब्जा रोकने गए पूर्व विधायक की दबंगों ने पीट-पीटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) जिले में संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के निघासन विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे निर्वेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना की दबंगों ने मारपीट कि जिससे पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा गंभीर घायल हो गए, जिसके चलते अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

लखीमपुर (Lakhimpur) | उत्तर प्रदेश के एक पूर्व विधायक की दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्रा लखीमपुर खीरी जिले में तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे विवादित भूमि पर दबंगों द्वारा कब्जा किए जाने से रोकने के लिए गए थे, लेकिन वहां मामला बढ़ गया और हाथापाई हो गई। जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई।

मिश्रा कांग्रेस के नेता रहे हैं और 3 बार पूर्व विधायक रहे हैं। संपूर्णनगर थाना क्षेत्र के तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे एक जमीन का विवाद पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा और किसी अन्य के बीच पिछले कई सालों से कोर्ट में चल रहा था।

करीब 1 बजे दूसरे गुट के लोग विवादित जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए, जिसकी जानकारी पूर्व विधायक को हुई तो वह अपने बेटों के साथ मौके पर पहुंचे। विवादित भूमि पर कब्जा करने के मामले में दबंगों से उनकी बहस हो गई। बदमाश हथियारों से लैस थे, इसी दौरान दबंगों ने पूर्व विधायक और उनके बेटे के साथ जमकर मारपीट की। दबंगों के हमले में घायल हुए पूर्व विधायक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। हत्या से नाराज लोगों ने पूर्व विधायक का शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

Lakhimpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *