Dainik Athah

श्री राम मंदिर मुक्ति आंदोलनकी लंबी श्रंखला है: भूपेंद्र सिंह चौधरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा ने पूरे प्रदेश में चलाया स्वच्छता अभियान



अथाहब्यूरो
लखनऊ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवाहन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकतार्ओं ने रविवार को पूरे प्रदेश में मंदिरों और मठों पर श्रमदान कर वृहद स्वच्छता अभियान चलाया। 14 जनवरी से 22 जनवरी तक चलने वाले स्वच्छता अभियान के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक ने लखनऊ और पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने अलीगढ़ में श्रमदान कर स्वच्छता अभियान में सहभागिता की।
पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, राज्य सरकार के मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों व पार्टी कार्यकतार्ओं ने पूरे प्रदेश में श्रमदान कर स्वच्छता अभियान में सहभागिता की। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने राजधानी लखनऊ में बक्शी का तालाब स्थित मां चंद्रिका देवी मंदिर पहुंचकर पहले पूजा अर्चना की फिर उसके बाद मंदिर में साफ सफाई की। इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष त्रयम्बक त्रिपाठी, प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी, शिव भूषण सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि अयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम मंदिर में प्रभु श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आवाहन किया है कि मकर संक्रांति 14 जनवरी से 22 जनवरी तक सभी तीर्थ, पूजा स्थलों, और मंदिरों के आस-पास विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाय। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आवाह्न पर आज पूरे प्रदेश में विशेष स्वच्छता अभियान की शुरूआत हो रही है। उन्होंने कहा कि हस सभी देशवासियों के लिए एक बहुत सुनहरा क्षण है, देश के करोड़ों लोगों का सपना साकार होने जा रहा है, अयोध्या में भगवान श्री रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा भव्य श्री राममंदिर में होगी। हमारे पूर्वजों की श्री राम मंदिर मुक्ति आंदोलन की एक लम्बी श्रृखला है, जिन्होंने सघर्ष किया और बलिदान दिया है। उसी तपस्या और संघर्ष का परिणाम है कि आज अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *