Dainik Athah

वसुंधरा सेक्टर पांच में चिकित्सा व अग्निशमन शिविर का आयोजन हुआ

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। वसुंधरा के सेक्टर पांच को स्वच्छ, विकसित और स्वास्थ्य बनाने अपने अभियान के अंतर्गत वहां की रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए व श्री सिद्धिविनायक फॉउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में वसुंधरा के प्रसिद्ध यशोदा अस्पताल व आॅल सेशन डेंटल क्लिनिक के वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम का स्वास्थ्य शिविर व जिला अग्निशमन विभाग के शिविर का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिस शिविर में सैंकड़ों बच्चे, बड़े, महिला व पुरूषों की सांस, आंख, ह्रदय, डेंटल, शुगर, ब्ल्ड प्रेशर आदि की जांच करके उनके रोग के निवारण के लिए उचित परामर्श दिया गया और जिला अग्निशमन विभाग के द्वारा घर में आग लगने पर कैसे लोगों की अनमोल जान व माल का बचाव करें यह उपस्थित लोगों को समझाया गया।
इस शिविर का उद्घाटन भाजपा के वार्ड 54 के पार्षद सतेंद्र पाल चौधरी के द्वारा रिबन काटकर किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए जिस निस्वार्थ भाव से सेक्टर -5 की रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए उनका कंधे से कंधा मिलाकर भरपूर साथ दे रही है, वह बेहद ही काबिले-तारीफ है, वह इस क्षेत्र के निवासियों को व रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए की पूरी टीम को आश्वस्त करते हैं कि उनके दरवाजे बिना किसी भेदभाव के सभी क्षेत्रवासियों की जनसमस्याओं के निदान के लिए चौबीसों घंटे खुले हुए हैं। क्षेत्र के विकास के लिए उनको लोग व रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए जो कार्य बताती हैं, वह उसको करवाने का भरपूर पूरा प्रयास करते हैं और आगे भी निरंतर करते रहेंगे।
पार्षद सतेंद्र पाल चौधरी ने कहा कि हमें अपने क्षेत्र में पर्यावरण, जल संरक्षण, स्वच्छता और लोगों के स्वास्थ्य व जान-माल की रक्षा के प्रति जागरूक रखने में अव्वल बनाने के लिए मिलकर कार्य करना होगा, तब ही हमारा क्षेत्र सर्वांगीण विकास के नित-नए आयाम स्थापित करेगा। इस अवसर पर सेक्टर पांच की रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए की पूरी टीम व श्री सिद्धिविनायक फॉउंडेशन की टीम ने पार्षद सतेंद्र पाल चौधरी, यशोदा अस्पताल के उपस्थित डॉक्टरों, जिला अग्निशमन विभाग की टीम और उनकी समस्त सहयोगी टीम का स्वागत करते हुए, सहयोग करने के लिए सभी का तहेदिल से आभार व्यक्त किया। रजिस्टर्ड आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त किया कि उनका कार्य समय-समय पर ऐसे ही नि:स्वार्थ सेवा-भाव से क्षेत्रवासियों के जनहित के कार्यों को कराना है और उनमें अपना निस्वार्थ सहयोग एवं योगदान प्रदान करना है। इस अवसर पर फिल्म अभिनेता मोहित त्यागी भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर सुरेन्द्र पाल सिंह, जतिन त्यागी, धनेश सिंघल, नितिन त्यागी, एस.एन. त्यागी, नेत्रपाल, आदेश त्यागी, दीपेंद्र सिंह, अमित त्यागी, अजय तिवारी, रमन त्यागी, प्रदीप यादव, शरद सक्सेना, मनीष त्यागी, सतेंद्र चौधरी, संजय शर्मा, सोनू गुप्ता, मंजू चौधरी, रजनी, प्रेम, घनश्याम, गोटीराम आदि गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। वसुंधरा व्यापार मंडल के महासचिव विनोद पंत भी उपस्थित रहे। अग्निशमन विभाग से रंगनाथ प्रजापति, नितिन कुमार, पदम् सिंह व नरेन्द्र आदि जिला अग्निशमन विभाग से मौजूद रहे। यशोदा अस्पताल की तरफ से शिविर दीपक कुमार ने कोर्डिनेट किया। आॅल सेशन डेंटल क्लिनिक सेक्टर 16 वसुंधरा की दंत चिकित्सक हिमानी त्यागी की टीम मौजूद रही।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *