Dainik Athah

पुलिस मुठभेड़ में रेप का आरोपी गोली लगने से घायल

अथाह संवाददाता
लोनी।
ट्रॉनिका सिटी थाने के पास तीन लड़कों द्वारा झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक अपराधी घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। स्वाट टीम ग्रामीण एवं थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस ने उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा, जिंदा ब खोखा कारतूस बरामद किया है। स्वाट टीम ग्रामीण एवं थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस टीम द्वारा पुलिस मुठभेड मे अभियुक्त जुनैद पुत्र शकील निवासी खानपुर थाना ट्रॉनिका सिटी कमिश्नरेट गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है । मुठभेड के दौरान अभियुक्त के दोनो पैर मे गोली लगी है । घायल अभियुक्त को उपचार हेतु चिकित्सालय भिजवाया गया है । कार्यवाहक डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त जुनैद ने बताया कि 30 नवम्बर की शाम को खानपुर के जंगलों में दो लड़कियां व एक लड़का खड़े थे जिनको देखकर मैंने अपने अन्य साथी बुलाए। बाद में उसने व दो साथियों ने एक लड़की को झाड़ियो में ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया तथा 02 साथियों द्वारा दूसरी लड़की को झाड़ियो मे ले जाने की कोशिश की तब तक 01 गाड़ी आ गई थी और वह इनको छोड़कर भाग गए थे। युवती ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की एक फैक्टरी में काम करती है। उसी फैक्टरी में उसकी सहेली भी काम करती है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से।सूचना मिली कि घटना को अंजाम देने वाले युवक जंगल मे हैं,तभी पुलिस ने उन्हें घेर लिया,दोनों ओर से हुई मुठभेड़ में एक आरोपी गोली से घायल हो गया।

युवती का कहना है कि बृहस्पतिवार को वह और उसकी सहेली फैक्टरी से काम खत्म कर घर जा रही थी। रास्ते में उसकी सहेली का एक दोस्त वहां आ गया। सहेली अपने दोस्त से स्कूटी चलाना सीखने लगी। पीड़िता वहीं सड़क किनारे खड़ी होकर फोन पर बात करने लगी। इस दौरान तीन युवक उनकी सहेली और उसके दोस्त के पास आकर रुके। वह अभद्रता करने लगे।
पीड़िता उनके पास पहुंची, तो आरोपियों ने उसकी सहेली और दोस्त को छोड़ दिया। आरोपी युवती को झाड़ियों में ले जाने लगे। उसने विरोध किया। युवती का आरोप है कि आरोपियों ने एक के बाद एक उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद वह अपने घर लौट गई। उसने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन ट्रॉनिका सिटी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *