Dainik Athah

Akshay ने Bear Grylls के साथ अपने सफर का वीडियो किया पोस्ट

अथाह ब्यूरो , नई दिल्ली : बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब जल्द ही ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ (Into The Wild With Bear Grylls) में खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे

ट्विटर अकाउंट पर इस शो का टीज़र साझा करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस बात की जानकारी दी कि अगले महीने यह रिलीज होने वाला है ।

अक्षय कुमार-बेयर ग्रिल्स का रोचक सफर

इस शॉर्ट वीडियो में दिखाया गया है कि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बेयर ग्रिल्स के साथ एक एडवेंचरस सफर पर निकले हैं। इस ‘इन्टू द वाइल्ड’ के स्पेशल शो के नए एपिसोड में काफी कुछ दिखाया जाएगा जो 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा।

Akshay ने Bear Grylls के साथ अपने सफर का वीडियो किया पोस्ट

इस बारे में अक्षय कुमार अपने ट्विटर पर लिखते हैं, ‘मैंने ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ से पहले कड़ी चुनौतियों की कल्पना की थी, लेकिन बेयर ग्रिल्स ने ‘Elephant Poop Tea’ के साथ मुझे हैरान कर दिया था. क्या दिन था”

जंगलों में हैरतअंगेज करतब करते हुए नजर आए दोनों स्टार्स

वीडियो में Akshay Kumar और Bear Grylls जंगलों में घूमते, तो कहीं रस्सियों से लटकते हुए नजर आ रहे हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षय और बेयर ग्रिल्स दोनों हाथ में चाय के मग लिए जंगलों के बीच बैठे हुए हैं।लेकिन सबसे हैरान कर देने वाली चीज यह है कि इस मग में हाथी के पूप की बनी चाय है।

अक्षय बेहद आराम से पी रहे हैं वहीं बेयर ग्रिल्स चुपके से चाय फेंक देते हैं। इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *