Dainik Athah

M.S Dhoni की अगुआई वाली की टीम को लगा बड़ा झटका

महेंद्र सिंह धोनी (M.S Dhoni) की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को सीजन-13 की तैयारियों को लेकर बड़ा झटका लगा है। यूएई पहुंची सीएसके के कुछ सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि वायरस से संक्रमित होने वाला कोई खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ या टीम का कोई अधिकारी है।

महेंद्र सिंह धोनी (M.S Dhoni) की अगुआई सीएसके की टीम 21 अगस्त को यूएई पहुंची थी। यूएई पहुंचने के बाद टीम बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए वह 6 के लिए क्वारंटीन में थी।

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इस टूर्नामेंट के लिए सभी 8 फ्रेंचाइजी को मिलाकर लगभग 1000 से अधिक लोग यूएई पहुंचे हैं। ऐसे में कुछ सदस्यों का कोविड-19 की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाया जाना एक निराशानजक खबर है।

आपको बता दें कि इससे पहले जब यूरोप में फुटबॉल को शुरू किया गया था तो उस समय भी कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि इससे बचने के लिए बीसीसीआई ने पूरी तैयारी की है लेकिन दुर्भाग्यवश सीएसके के कुछ इसके बावजूद वायरस की चपेट में आए गए।

इस घटना के बाद से ही बाकी टीम के सदस्य भी और अधिक चौकन्ने हो गए हैं। 

आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च को ही किया जाना था लेकिन दुनियाभर में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रभाव के इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया और अब इसे यूएई में कराने का फैसला किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *