Dainik Athah

प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता में लोनी के तीन छात्र-छात्राओं को प्रथम स्थान प्राप्त करने पर किया सम्मानित

अथाह संवाददाता
लोनी।
23 एवं 24 सितंबर 2022 में विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान द्वारा आयोजित मेरठ प्रांत की प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता अभी हाल ही में सरस्वती शिशु मंदिर नगीना रोड धामपुर, जिला बिजनौर में संपन्न हुई। जिसमें वर्द्धमान सरस्वती शिशु मंदिर बलराम नगर लोनी के तीन छात्र-छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त करके विद्यालय एवं क्षेत्र के साथ-साथ गाजियाबाद संभाग का भी नाम रोशन किया है।
खेलकूद प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्रा अनु कक्षा 5 ने रिले रेस में प्रथम स्थान एवं गोला फेंक में द्वितीय स्थान, कक्षा 5 के छात्र हिमांशु शर्मा ने गोला फेंक में प्रथम स्थान और कक्षा 3 के छात्र अमन राठौर ने 28 किलोग्राम कुश्ती में प्रथम स्थान प्राप्त करके विद्यालय एवं क्षेत्र के साथ-साथ गाजियाबाद संभाग का नाम रोशन किया है।


इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक एवं मुरादनगर ब्लॉक प्रमुख राजीव कुमार त्यागी, सह प्रबंधक दिव्या त्यागी एवं प्रबंध समिति के सदस्य मनीषा जैन ने छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र एवं मैडल प्रदान करने के साथ-साथ आशीर्वाद देते हुए छात्र-छात्राओं से आह्वान किया है कि वे पढ़ाई के साथ साथ भविष्य में इस प्रकार के खेलकूद प्रतियोगिताओं में अच्छी तरह सहभागिता प्रदान करके स्थान प्राप्त करें। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक राजीव कुमार त्यागी ने तीनों से शिशुओं को अपनी ओर से 1100/- 1100/- नगद देने के साथ-साथ छात्र-छात्राओं को तैयारी कराने वाले विद्यालय के आचार्य किशन लाल एवं आचार्या गरिमा को भी नगद पुरस्कार से सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री कृष्ण पाल सिंह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *