Dainik Athah

राकेश मार्ग पर करंट लगने से 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान की टीन सेट में करंट आने से तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। टीन शेड में भारी बारिश की वजह से करंट उतर आया था। जिससे यह बड़ा हादसा हुआ।

इस घटना से राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के पास हाहाकार मच गया। आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से गाजियाबाद में झमाझम बारिश हो रही है। जिसकी वजह से जलभराव की समस्या भी उत्पन्न हो गई है। इसी कड़ी में भारी बारिश की वजह से आज सुबह तेज सिंह पैलेस के पास एक दुकान की टीन शेड में करंट उतर आया। जिसस वहां आसपास खेल रहे बच्चे व महिला पुरुष उसकी चपेट में आ गए। कुल पांच लोगों को करंट लगने की सूचना है। जिनमें तीन लोगों को राकेश मार्ग स्थित सुदर्शन अस्पताल पर भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया।

करंट लगने से मरने वालों में सुरभि (3) पुत्री राजकुमार, जानकी ( 35) पत्नी राजकुमार, सिमरन (11) पुत्री विनोद, लक्ष्मी (30) पत्नी बद्रीनाथ खुशी (10) शामिल है। करंट लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और बिजली विभाग संपर्क कर बिजली कट गई। फिलहाल इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में बेहद रोष व्याप्त है और स्थानीय लोग दुकानदार की लापरवाही पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *