Dainik Athah

पतला व निवाड़ी नगर पंचायत को 1.52 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगात

जिलाधिकारी ने नगर पंचायत निवाड़ी व पतला के 15वें वित्त आयोग की बैठक में स्वीकृति की प्रदान

सभी विकास कार्य पारदर्शिता, निर्धारित समय अवधि एवं मानकों के अनुरूप पूर्ण कराने के दिए निर्देश

विकास कार्यों में गुणवत्ता खराब पाए जाने पर संबंधित विभागीय अधिकारी के विरुद्ध होगी कार्यवाही

अथाह संवाददाता: गाजियाबाद। जिले की नगर पंचायत निवाड़ी को 1 करोड़ 15 लाख रूपए एवं नगर पंचायत पतला को 37 लाख 31 हजार रूपए के विकास कार्यों की सौगात मिलने जा रही है। जिनका लाभ नगर पंचायत निवाड़ी एवं नगर पंचायत पतला के नागरिकों को उपलब्ध हो सकेगा।

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कलेक्ट्रेट के महात्मा गांधी सभागार में 15वें वित्त आयोग की बैठक करते हुए विकास कार्य के लिए स्वीकृति प्रदान की है। स्वीकृत धनराशि से नगर पंचायतों में नाली खड़ंजा, इंटरलॉकिंग आदि विकास कार्यों के लिए स्वीकृति प्रदान की गई है। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत एवं निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को स्पष्ट करते हुए निर्देश दिए हैं कि संबंधित अधिकारियों के द्वारा सभी स्वीकृत कार्यों को निर्धारित समय अवधि, पूर्ण पारदर्शिता एवं मानकों के अनुरूप पूरा कराने की कार्यवाही युद्ध स्तर पर सुनिश्चित की जाएगी।


जिलाधिकारी ने कहा कि यदि किसी कार्य में गुणवत्ता एवं मानकों में कमी पाई जाएगी तो संबंधित विभागीय अधिकारी के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी। इस संबंध में उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि अपर जिलाधिकारी एवं उप जिलाधिकारी समय-समय पर विकास कार्यक्रमों की स्थलीय चेकिंग करते हुए संचालित होने वाले कार्यों की गुणवत्ता के संबंध में नियमित स्तर पर जांच सुनिश्चित करे। बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन ऋतु सुहास, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत पतला, निवाड़ी नीति गुप्ता, चेयरमैन निवाड़ी विमला देवी, चेयरमैन पतला मनोज कुमार शर्मा तथा अन्य संबंधित अधिकारी गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *