Dainik Athah

सीवर लाइन कार्य से हो रही परेशानी का मामला

जिलाधिकारी ने जल निगम, नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों के अधिकारियों को दिये निर्देश

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच ने जिलाधिकारी गाजियाबाद के साथ मोदीनगर शहर में सीवर लाइन परियोजना की कार्यप्रणाली को लेकर एक बैठक की। इस दौरान मोदीनगर में गड्ढे न भरे जाने के कारण लोगों को हो रही परेशानी का मुद्दा उठाया गया। जिलाधिकारी ने सभी समस्याओं के निराकरण के लिए जल निगम एवं नगर पालिका व नगर पंचायतों के अधिकारियों को निर्देश दिये
मंगलवार को जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के साथ हुई बैठक में विधायक डा. मंजू शिवाच ने बताया कि मोदीनगर शहर में चल रही सीवर लाइन कार्यप्रणाली की अव्यवस्थाओं को लेकर जनमानस में आक्रोश है। अधिकतर सड़कें टूटी हुई है तथा गहरे गड्ढे खुदे हुए हैं। जिससे बरसात के दिनों में घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है तथा किसी दुर्घटना का भी भय लगा रहता है। विधायक ने डीएम गाजियाबाद से कहा कि जहां गड्ढे खुदे हुए हैं, वहां बैरिकेडिंग लगाकर, काम खत्म होते ही तुरंत भरा जाए तथा साथ ही जो सड़कें टूटी हुई है उनको कम से कम चलने लायक किया जाए जिससे जनमानस का सड़कों पर आवागमन बिना किसी दुर्घटना के आसानी से हो सके।


इसके साथ ही विधायक डा. मंजू शिवाच ने जिलाधिकारी को अवगत कराया है कि मोदीनगर शहर की नगरपालिका तथा तीनों नगर पंचायतों में विकास कार्यों की गति धीमी है। अधिकारियों के पास फाइल अटकी पड़ी है जिससे कार्य पूर्ण नहीं हो पा रहे हैं। जिस पर जिलाधिकारी ने जल निगम के अधिकारियों तथा संबंधित नगर पंचायतों के अधिशासी अधिकारियों व अध्यक्षों को निर्देश देते हुए कहा कि कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण कराया जाये।
जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने यह भी कहा कि कोरोना के कारण तथा अत्यधिक बरसात होने के कारण विकास कार्यों की गति धीमी हुई है परंतु इन कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *