Dainik Athah

कार्यकर्ताओं के मजबूत इरादे विपक्ष के झूठ- फरेब को ध्वस्त कर कमल खिलायेंगे: स्वतंत्र देव

– भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बरेली के बहेड़ी में किया बूथ सत्यापन
– सपा-बसपा व कांग्रेस का गठबंधन अपराध, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, जातिवाद के पोषण की नीति पर सैद्धांतिक रूप से एक है

अथाह ब्यूरो
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बूथ समिति सत्यापन अभियान के तहत बूथ दर बूथ पहुंचकर बूथों का भौतिक सत्यापन कर रहे है। उन्होंने कार्यकतार्ओं से संवाद करते हुए कहा कि पार्टी के परिश्रमी कार्यकतार्ओं के द्वारा निर्मित की जा रही मजबूत बूथ संरचना के साथ ही कार्यकतार्ओं के मजबूत इरादे विपक्ष के झूठ, फरेब, पाखंड को ध्वस्त करके कमल खिलाएगें। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने बरेली जिले के बहेड़ी विधानसभा में मंडल सरदार वल्लभ भाई पटेल के बजरिया शक्ति केन्द्र बूथ सं. 22, 23 व 24 तथा मण्डल बांके बिहारी के बूथ सं. 114 पर पहुंचकर बूथ समितियों का भौतिक सत्यापन करके बूथ समिति के प्रत्येक पदाधिकारी के साथ संवाद किया। उन्होंने कहा कि बूथ सत्यापन के तहत बूथ समिति के एक-एक सदस्य के साथ संपर्क व संवाद करते हुए समर्पित व अनुशासित कार्यकतार्ओं की अपराजेय बूथ समिति के निर्माण की बड़ी जिम्मेदारी आप सभी पर है।


पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बूथ समिति सत्यापन के दौरान कार्यकतार्ओं से संवाद करते हुए कहा कि पूरा देश देख रहा था कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका बाड्रा ने मुख्तार अंसारी जैसे दुर्दांत अपराधी को बचाने में अपनी पंजाब सरकार की पूरी ताकत झोंक दी थी। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराध व अपराधियों पर जीरों टालरेंस की नीति से अपराधियों को कानूनी दायरे में लेकर आए और अपराध से अर्जित सम्पत्तियों पर बुलडोजर चलाने का काम भी किया। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा व कांग्रेस का गठबंधन अपराध, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, जातिवाद के पोषण की नीति पर सैद्धांतिक रूप से एक है। उत्तर प्रदेश को विकास के पायदान पर नीचे धकेलने के लिए तीनों गुनाहगार है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा आज डबल इंजन की सरकार से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में कानून का राज स्थापित हुआ है तथा गांव, गरीब, किसान सहित सभी वर्गों तक बिना भेदभाव के घर, गैस, राशन, शौचालय, दवाई, पढाई व किसानों तक सम्मान निधि पहुंची है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पहले कुछ चुनिंदा शहरों में ही 24 घंटे बिजली आती थी लेकिन भाजपा सरकार ने सबके साथ समानता का व्यवहार किया। सबका साथ-सबका विकास का नारा देकर जातिवाद से ऊपर उठकर राष्ट्रवाद के लिए कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *