Dainik Athah

बरसात रक्षा बंधन का असर, हजारों लोग परेशान

एनएच 9 पर लगा 10 किमी लंबा जाम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। रक्षाबंधन त्योहार से एक दिन पूर्व शनिवार को एनएच 9 एवं दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर सफर करने वालों के लिए बुरा साबित हुआ। इस रोड पर दिल्ली से आने वाले वाहन जाम में फंसे रहे रोड पर करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा इस दौरान वाहन रेंग रेंग कर चलते रहे।


रविवार को रक्षाबंधन पर्व के साथ ही बरसात का असर शनिवार को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर देखने को मिला। लाल कुआं फ्लाईओवर पर एनएचएआई द्वारा अब तक काम पुराने करने के चलते दिल्ली से मेरठ एवं लखनऊ की तरफ जाने वाले मार्ग पर वाहनों का दबाव था इस कारण इस मार्ग पर शाम होते होते करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम खुलवाने के लिए यातायात पुलिसकर्मी तैनात है लेकिन जाम की भयावहता को देखते हुए उनके भी पसीने छूट रहे हैं।
हालत यह है की पूरी सड़क पर हजारों वाहन जाम में फंसे हुए हैं किसी को नजदीक जाना है तो किसी को दूर एनएचएआई द्वारा काम पूरा ने किए जाने के कारण इस रोड पर आए दिन जाम की स्थिति रहती है वाहनों को जाम से निकलने में 1 से 2 घंटे का समय लग रहा है इस कारण कई वाहनों का तो तेल भी जाम में खत्म हो गया जिस कारण उन्हें गाड़ियों में धक्का लगाना पड़ रहा है रोड पर कोई पेट्रोल पंप भी नहीं है जहां वह पेट्रोल भरवा सके। एक छोटे से हिस्से के अधबना होने के कारण लोगों के लिए एक्सप्रेस वे का सफर परेशानी भरा साबित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *