Dainik Athah

डीआईजी ने पुलिस क्षेत्राधिकारियों के साथ की बैठक

  • जनता और व्यापारियों से मधुर संबंध बनाने के दिए निर्देश

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत होने वाले निशुल्क राशन वितरण को लेकर पुलिस उप-महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद अमित पाठक द्वारा पुलिस क्षेत्राधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में डीआईजी ने पुलिस क्षेत्राधिकारियों को राशन वितरण के संबंध दिशा निर्देश दिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने की हिदायत दी।

कैम्प कार्यालय पर राजपत्रित अधिकारियों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री भारत सरकार द्वारा 5 अगस्त को प्रस्तावित प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत निःशुल्क राशन वितरण कार्यक्रम के दृष्टिगत जनपद में राशन वितरण केंद्रों पर उचित पुलिस व्यवस्था के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। बैठक के दौरान श्रीमान पुलिस उप-महानिरीक्षक द्वारा थाने पर आने वाली शिकायतों का पंजीकरण व निस्तारण करने, महिला शिकायत रजिस्टर को अध्यवाधिक रखने, जनता व जनप्रतिनिधियो  के साथ उचित व्यवहार बनाये रखने, लम्बित विवेचनाओं के गुण-दोषों के आधार पर निस्तारण करने, धोखाधडी करने वाले व भू-माफिया के विरुद्द अभियान चलाकर कार्यवाही करने हेतु निर्देशित भी किया गया ।

बैठक में पुलिस उप-महानिरीक्षक द्वारा अपने अपने क्षेत्रान्तर्गत व्यापारी बंधुओ के साथ गोष्ठी आयोजित कर उनकी समस्याओं का प्राथिमकता के आधार पर निस्तारण करने हेतु भी सम्बन्धित को निर्देशित किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *