Dainik Athah

पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश हुआ घायल, गिरफ्तार

बदमाशों पर पुलिस का कहर: एक दिन में तीसरी मुठभेड़

अथाह संवाददाता
लोनी। लोनी क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों के बाद पुलिस का कहर बदमाशों पर टूट रहा है। एक ही दिन में लोनी क्षेत्र में तीन मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश पुलिस की जवाबी फायरिंग में घायल हुए हैं।
पुलिस के अनुसार गुरुवार को रात करीब पौने ग्यारह बजे लोनी पुलिस और क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम निठौरा रोड पर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की चैकिंग कर रही थी। राशिद अली गेट से निठौरा अंडरपास की ओर एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। पुलिस के द्वारा रोके जाने पर दोनों ने पुलिस पर गोली चला दी। आत्मरक्षा में पुलिस के द्वारा जवाबी कार्यवाही किए जाने पर एक बदमाश शादाब पुत्र मेहताब निवासी मिर्जा गार्डन अशोक विहार लोनी उम्र लगभग 22 वर्ष घायल हुआ तथा एक बदमाश आजाद उर्फ एजाज पुत्र मेहताब निवासी निवासी पचोखरा थाना बड़ौत जिला बागपत अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल रहा।


घायल बदमाश थाना लोनी के मुकदमा अपराध संख्या 284 /21 धारा 392 411 401 व 120 बी आईपीसी तथा मुकदमा अपराध संख्या 455/ 21 धारा 392 आईपीसी में वांछित अभियुक्त है। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर एक कारतूस जिंदा व एक खोखा कारतूस तथा एक मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर बरामद हुई भागे हुए अभियुक्त की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *