Dainik Athah

मुरादनगर- रजापुर ब्लाक में किया सम्मान समारोह का आयोजन

– ब्लाक प्रमुखों ने किया नव निर्वाचित बीडीसी सदस्यों- प्रधानों का अभिनंदन
– दोनों ब्लाकों में जमा रही भीड़, भाजपा नेता भी रहे मौजूद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद/मुरादनगर। जिले के ब्लाकों में भाजपा का कब्जा होने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने नव निर्वाचित बीडीसी सदस्यों एवं ग्राम प्रधानों का स्वागत समारोह आयोजित कर उन्हें प्रतीक चिन्ह एवं शॉल भेंट की।


मुरादनगर ब्लाक में बुधवार को आयोजित समारोह में ब्लाक प्रमुख राजीव त्यागी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल ने कहा कि भाजपा ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के साथ ही ब्लाक प्रमुख एवं जिला पंचायत अध्यक्ष पदों पर जीत कर यह साबित कर दिया है कि ग्रामीण क्षेत्र में भाजपा का प्रभाव बढ़ रहा है। इस मौके पर विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख भाजपा के बनने से पूरे क्षेत्र में विकास तेजी से होगा। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख राजीव त्यागी ने कहा कि वे विधायक अजीत पाल त्यागी के साथ क्षेत्र का विकास करेंगे तथा 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।


इस मौके पर भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष केके शुक्ला, महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, संजीव त्यागी समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।
इसके साथ ही रजापुर ब्लाक में भी क्षेत्र के बीडीसी सदस्यों के साथ ही नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों का ब्लाक प्रमुख पति राहुल चौधरी डैनी ने प्रतीक चिन्ह एवं फूल भेंट कर स्वागत किया। इस मौके पर विधायक अजीत पाल त्यागी, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानसिंह गौस्वामी एवं राहुल चौधरी डैनी ने कहा कि पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में गांवों का जितना विकास हुआ उतना इससे पहले कभी नहीं हुआ।
अजीत पाल त्यागी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने ऐसी व्यवस्था की है कि गांवों के ्रविकास में भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से रोक लग जायेगी। इस मौके पर जिला महामंत्री जितेंद्र चितौड़ा समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *