Dainik Athah

एसआरएम यूनिवर्सिटी के सामने दिन दहाड़े ठेकेदार से लाखों की लूट

बदमाशों की तलाश में लगी कई थानों की की पुलिस

एसपी ग्रामीण ने मोदीनगर में डाला डेरा

अथाह संवाददाता : ब्रेकिंग न्यूज़:
मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र स्थित एसआरएम यूनिवर्सिटी के सामने एक ठेकेदार से बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लाखों रुपये के जेवर लूट लिये। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। एसपी ग्रामीण डा. ईरज राजा ने भी मोदीनगर में डेरा डाल दिया है।


जानकारी के अनुसार मोदीनगर निवासी राजू वार्ष्णेय ठेकेदार है। वे बुधवार को शाम करीब पौने पांच बजे कार से निवाड़ी थाना क्षेत्र में स्थित एसआरएम यूनिवर्सिटी के बाहर पहुंचे। एसआरएम में उनका भाई नौकरी करता है। वे कार में बैठकर भाई का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर दो बदमाश उनके पास पहुंचे तथा पूछा कि मेरठ कितना दूर है। इसके तुरंत बाद बदमाशों ने पिस्टल निकालकर राजू के मुंह में डाल दिया एवं उनसे सोने का कड़ा, चैन एवं अंगूठी लूट ली। बाद में बदमाश गाजियाबाद की तरफ भाग गये। इस घटना से एसआरएम के आसपास के क्षेत्र के लोग घबरा गये। एसआरएम गेट पर ही निवाड़ी थाने की पुलिस चौकी भी बनी हुई है।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी ग्रामीण डा. ईरज राजा भी मोदीनगर पहुंच गये। उनके नेतृत्व में निवाड़ी, मोदीनगर, मुरादनगर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। डा. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं उम्मीद है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *