Dainik Athah

दलित युवक को रॉड व डंड़ों से बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

– लोनी बॉर्डर क्षेत्र की घटना, कोर्ट में तारीख लगाकर वापस लौट रहा था पीड़ित

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में एक दलित युवक को कुछ युवकों ने लोहे की रॉड व डंड़ों से बेरहमी से पीटा। जिससे वह बुरी तरह जख्मीं हो गया। उसके तीन दांत भी हिल गए है और मुंह पर गंभीर चोटों की वजह से निवाला निगलना भी मुश्किल हो गया है। इस घटना का वीडियो बुधवार को वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की रिपोर्ट दर्ज की।


लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार बेहटा हाजीपुर में खुशीराम अपने परिवार के साथ रहता है। उसका बेटा राहुल कोर्ट में पेशी से वापस लौट रहा था। तभी कालोनी के कुछ युवकों ने उस पर लोहे की रॉड और डंड़ों से हमला बोल दिया। आरोप है कि युवक को जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हुए हमलावरों ने बुरी तरह पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस वारदात का वीडियो भी बुधवार को वायरल हो गया। जिसमें दो युवक राहुल पर लोहे की रॉड व डंड़ों से ताबड़तोड़ वार करते दिख रहे है और लोग तमाशबीन खड़े है। वीड़ियों वायरल होने के बाद बुधवार को पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने पीड़ित से आरोपियों के खिलाफ अपने हिसाब से रिपोर्ट लिखवाई।


राहुल के चचेरे भाई ने बताया कि राहुल का दो महीने पहले अंकित और पूजन से रास्ते से निकलने के ऊपर झगड़ा हो गया था। उस दौरान भी आरोपी अंकित और पूजन ने उसके साथ मारपीट की थी और पुलिस से सांठगांठ करके उसे जेल भिजवा दिया था। राहुल कुछ दिन पहले ही वापस लौटै है और बुधवार को कोर्ट से तारीख लगाकर वापस लौट रहा था। तभी आरोपियों ने उस पर हमला बोल दिया। इस वायरल वीडियों पर एसपी देहात डा. ईरज राजा ने कहा कि आरोपियों को चिन्हित किया जा चुका है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *