Dainik Athah

बिना किसी भेदभाव के प्रदेश को विकास के पथ पर ले जा रही है योगी सरकार- प्रांशु दत्त

– भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने विपक्ष पर निशाना साधा

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बिना किसी भेदभाव के राज्य में विकास के पथ पर आगे बढ़ रही है। राज्य में हर तबके के लिए रोजगार और प्रत्येक जिले में सड़क, नाली-खड़ंजे समेत विकास कार्यों पर ध्यान दिया जा रहा है। जिससे नौजवानों में उत्साह है। युवाओं के जोश को देखते हुए पार्टी नेतृत्व ने इस बार 350 पार का लक्ष्य रखा है।


जीटी रोड़ स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने विपक्ष पर निशाना साधा कि पिछली सरकारों में सरकारी नौकरियां केवल कुछ जिलों और एक जाति विशेष के लिए होती थी। इसी तरह विकास भी कुछ जिलों तक सीमित था। लेकिन योगी सरकार में बिना किसी भेदभाव के सड़क, नाली-खड़ंजे और विकास से जुड़ी योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जा रहा है।


उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने सपा सरकार में खुली गुंडागर्दी और दहशतगर्दी देखी है। सरकारी नौकरियों में भर्ती के लिए भ्रष्टाचार की कोई सीमा ही नहीं थी और केवल पूरे प्रदेश में जाति और मजहब के उन्माद को भड़का कर दंगे कराने वाली सपा के मुख्यमंत्री ने थाने तक रिश्तेदारों और परिवारजनों के नाम कर दिये थे। उन्होंने कहा कि मायावती आज ब्राह्मण सम्मेलन करने की बात कर रही है। गेस्ट हाउस कांड में जान बचाने वाले स्व. ब्रह्मदत्त द्विवेदी के परिवारजनों का मायावती ने सरेआम अपमान किया। खुद उन्हें बसपा शाशनकाल में झूठे मुकदमें लगाकर रासुका लगाकर जेल में डाल दिया गया।


किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने गेंहू और गन्ना किसानों का भुगतान बिना देरी के किया है। जबकि पिछली सरकारों में किसान भुगतान के लिए परेशान रहते थे। तीनों कृषि कानून किसानों के हित में है और ज्यादातर किसानों को इससे आपत्ति नहीं है, लेकिन कुछ ऐसे किसानों को परेशानी है जो राजनीति करना चाहते है और किसानों का भला नहीं होने देना चाहते। स्कूलों के बंद होने और फीस वृद्धि पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोविड-19 की वजह से बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए स्कूल बंद किए गए है, लेकिन जिस तरीके से हालात सामान्य हो रहे है, उससे स्कूलों के संबंध में जल्द ही कोई निर्णय लिए जाने की संभावना है। प्रेसवार्ता में भाजपा महानगर, पश्चिम क्षेत्र और युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *