Dainik Athah

पहले देश फिर पार्टी और फिर मैं का मंत्र अपनाएं कार्यकर्ता : वीके सिंह

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। भाजपा महानगर की एक दिवसीय जिला कार्यसमिति की संगठनात्मक बैठक मोहन नगर स्थित आईटीएस सभागार में आयोजित की गयी। अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने की। इसकी शुरूआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। इसका उद्घाटन संजीव चौरसिया प्रदेश सह प्रभारीजनरल वीके सिंह सांसद गाजियाबाद महेंद्र सिंह धनोरिया क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल संयुक्त रूप से किया। इसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई और भविष्य की योजनाओं पर विचार किया गया। उद्घाटन भाषण में उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी संदीप चौरसिया ने कार्यकतार्ओं का आह्वान करते हुए कहा कि संगठन आत्मीय संबध के आधार पर विकसित होता है और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता होने के कारण हमें गर्व है। प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा किये गए कामों को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है । प्रधानमंत्री मोदी का सात साल का कार्यकाल चुनौतियों से भरा रहा है, लेकिन उन्होंने बहुत ही सहजता और कुशल नेतृत्व क्षमता से सभी समस्याओं का समाधान करने में सफल रहे हैं ’ धारा 370 से लेकर राम मंदिर का मामला हो अथवा वैश्विक महामारी कोरोना का संकट, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने अद्भुत काम किया है ’


सांसद वीके सिंह ने बूथ स्तर पर सक्रियता बढ़ाने और मंडल को सशक्तिकरण के ऊपर जोर देने की बात की ’ उन्होंने कार्यकतार्ओं को सक्रिय मंडल सशक्त बूथ का मंत्र दिया ’ प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कोरोना काल में 80 करोड़ लोगों तक मुफ्त राशन की व्यवस्था करने के साथ ही भारत की 136 करोड़ की जनसंख्या के देश में अभी तक 37 करोड़ से भी ज्यादा लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है और ये इतने बड़े पैमाने पर कोरोना का टीकाकरण का कार्य पूरे विश्व मे अनूठा है और आज संपूर्ण विश्व में कोरोना टीकाकरण में भारत का पहला स्थान है ’भारत सरकार इथनॉल के उत्पादन पर जोर देकर आने वाले वर्षों में पेट्रोल और डीजल के ऊपर निर्भरता कम करेगी।
कार्यसमिति की बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह मुख्य अतिथि प्रदेश सह प्रभारी संजीव चौरसिया,महानगर प्रभारी महेंद्र धनोरिया, भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा, क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बलदेव राज शर्मा, पूर्व महापौर आशु वर्मा, अशोक मोंगा, पवन गोयल, प्रशांत चौधरी, के के शुक्ला, अजय शर्मा, मयंक गोयल,सचिदानंद शर्मा, संजय कश्यप, उदिता त्यागी, डॉक्टर विरेश्वर त्यागी, पप्पू पहलवान, सुशील गौतम, राजेश त्यागी, गोपाल अग्रवाल,रिजवान खान, अश्वनी शर्मा, प्रदीप चौधरी, धीरज अग्रवाल,धीरज शर्मा, राहुल गोयल, पूनम कौशिक, रनिता सिंह, प्रवीण भाटी व महानगर के पदाधिकारी , कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *