Dainik Athah

पवन- प्रशांत में हो गई सुलह

दोनों ने एक दूसरे के गले लगकर कहा पार्टी के अनुशासित सिपाही हैं

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान आपस में भिड़ने वाले भाजपा कार्य समिति सदस्य पवन गोयल एवं पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी ने आपस में गले मिलकर विवादों को समाप्त करने के साथ ही कहा वे पार्टी के अनुशासित सिपाही है।
बता दें कि कार्यसमिति बैठक के दौरान आपस में विवाद होने के बाद मामला पार्टी के प्रदेश नेतृत्व तक पहुंच गया था। इस मामले में प्रदेश नेतृत्व ने बैठक में उपस्थित प्रमुख लोगों को अलग अलग फोन कर घटना के संबंध में जानकारी मांगी थी। मंगलवार को पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी के साथ ही वर्तमान एमएलसी दिनेश गोयल, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अशोक मोंगा एवं महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान लोहिया नगर स्थित पवन गोयल के घर पहुंचे।


वहां पहुंचकर प्रशांत चौधरी ने पवन गोयल के पिता फतेह चंद गोयल का आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही प्रशांत एवं पवन ने एक दूसरे को मिठाई खिलाने के साथ ही आपस में गले मिले। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को पार्टी का अनुशासित सिपाही करार दिया। उन्होंने कहा मत भेद हो सकता है, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं में मन भेद नहीं हो सकता। जानकारी के अनुसार विवाद को समाप्त करवाने में दिनेश गोयल के साथ ही अशोक मोंगा, संजीव शर्मा एवं पप्पू पहलवान का विशेष योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *