Dainik Athah

सबका साथ- सबका विकास के नारे के साथ जिले के चारों ब्लाक प्रमुखों ने ली शपथ

  • बरसात के बावजूद ब्लाक प्रमुखों के शपथ ग्रहण में उमड़ी भीड़
  • भोजपुर में सुचेता सिंह, मुरादनगर में राजीव त्यागी, रजापुर में मीना मीनू चौधरी एवं लोनी में वंदना कोमल गुर्जर ने ली शपथ
  • ब्लाक प्रमुखों के शपथ ग्रहण में भाजपा विधायकों के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी रहे उपस्थित
  • सभी ब्लाकों में क्षेत्र पंचायत की पहली बैठक का हुआ आयोजन
    अथाह संवाददाता
    गाजियाबाद/ मोदीनगर/मुरादनगर/ लोनी।
    सबका साथ- सबका विकास नारे के साथ जिले के चारों नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुखों भोजपुर में सुचेता सिंह, मुरादनगर में राजीव त्यागी, रजापुर में मीनू मोनिका चौधरी एवं वंदना कोमल गुर्जर का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। इन कार्यक्रमों में क्षेत्रीय विधायकों के साथ ही भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे। मंगलवार को सबसे पहले सुबह 11 बजे मुरादनगर ब्लाक में एसडीएम आदित्य प्रजापति ने ब्लाक प्रमुख राजीव त्यागी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में विधायक अजीत पाल त्यागी, महानगर भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा समेत बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे। यहां पर विधायक, महानगर अध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख राजीव त्यागी ने कहा कि सबका साथ- सबका विकास के मूल वाक्य के साथ काम किया जायेगा। बगैर भेदभाव के काम होगा। भोजपुर ब्लाक के पूर्व प्रमुख कृष्णवीर सिंह चौधरी भी यहां मौजूद रहे। कार्यक्रम में खंड विकास अधिकारी अजितेश सिंह भी मौजूद रहे। एसडीएम मोदीनगर आदित्य प्रजापति ने इसके बाद भोजपुर ब्लाक प्रमुख सुचेता सिंह को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। यहां पर मुख्य रूप से विधायक डा. मंजू शिवाच, सांसद प्रतिनिधि डा. देवेंद्र शिवाच, डा. पवन सिंघल, पुष्पेंद्र रावत, आशीष चौधरी समेत अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे। विधायक एवं ब्लाक प्रमुख ने कहा कि भाजपा की नीतियों एवं सिद्धांतों पर चलते हुए पूरे क्षेत्र का विकास होगा। यहां पर खंड विकास अधिकारी फैजल आलम भी उपस्थित रहे। रजापुर ब्लाक में एसडीएम सदर डीपी सिंह ने मीनू मोनिका चौधरी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। यहां पर मुख्य रूप से विधायक अजीत पाल त्यागी, महानगर भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा, युवा जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राहुल चौधरी डैनी मौजूद रहे। यहां पर वक्ताओं ने कहा कि भाजपा बगैर भेदभाव के गांवों का विकास करती है। यहां पर भी पूरे क्षेत्र में अब विकास की गंगा बहाई जायेगी तथा किसी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं होगा।

लोनी में एसडीएम शुभांगी शुक्ला ने नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख वंदना कोमल गुर्जर को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। यहां पर विधायक नंद किशोर गुर्जर, भाजपा जिला प्रभारी सत्येंद्र शिशौदिया एवं ब्लाक प्रमुख ने कहा कि सबका साथ- सबका विकास मूल मंत्र पर विकास होगा। उन्होंने कहा लोनी की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे एवं लोनी को आदर्श विधानसभा बनायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *