Dainik Athah

पुलिस व वन विभाग ने जनरेटर काटकर बिल्ली को बचाया

सोसायटी के जनरेटर में फंसी बिल्ली, वीडियो वायरल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार की एक सोसायटी के जनरेटर में एक बिल्ली फंस गई। बेजुबान जानवर घंटों तक जनरेटर से निकलने के लिए तड़फती रही, तो सोसायटी के ही किसी शख्स ने बिल्ली का वीडियों बनाकर वायरल कर दिया और पुलिस व वन विभाग को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद जनरेटर का कुछ हिस्सा काटकर बिल्ली को बचाया जा सका।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में साफ दिख रहा है कि बिल्ली जनरेटर के एयर होल से अपना सिर बाहर निकालकर निकलने के लिए छटपटा रही है।

हालांकि वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड बिल्ली को डिब्बे में पानी पिलाकर बिल्ली की घबराहट को कम करने का प्रयास कर रहा है। लेकिन बिल्ली पानी पीने के बजाए निकलने का प्रयास कर रही थी। यह पूरा मामला विजयनगर की सिद्धार्थ विहार कालोनी में गंगा अपार्टमेंट का है। जहां इस पूरे वीडियो में बेजुबान जानवर की तड़प देखकर सोसायटी के ही लोगों ने पुलिस व वन विभाग को पूरी घटना की सूचना दी। जिसके बाद वन विभाग व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्मेकत के बाद जनरेटर काटने के बाद बिल्ली की जान बचाई। स्थानीय लोगों ने इसके लिए पुलिस के अधिकारियों और वन विभाग की टीम का धन्यवाद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *