Dainik Athah

ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ा भाजपा का जनाधार : दिनेश सिंघल

– केंद्र और प्रदेश सरकारों की जनकल्याणकारी नीतियों से हुई जीत : सत्येंद्र शिशौदिया
– जन भावनाओं का ध्यान रखकर जनसंख्या नियंत्रण नीति लागू कर रहे मुख्यमंत्री योगी: संजीव शर्मा
– जनप्रतिनिधियों- संगठन के बीच तालमेल रहा जीत का मंत्र: बसंत त्यागी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। भाजपा जिला प्रभारी सत्येंद्र शिशौदिया ने कहा कि जिला पंचायत एवं ब्लाक प्रमुख चुनावों में भाजपा को मिली जीत केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की जीत है।
जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव एवं ब्लाक प्रमुखों के चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ जीत के बाद जिला- महानगर भाजपा कार्यालय पर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिला प्रभारी सत्येंद्र शिशौदिया ने संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले ये चुनाव सेमीफाइनल के तौर पर देखे जा रहे थे। त्रिस्तरीय चुनावों के बाद भाजपा ने अपना सारा फोकस जिला पंचायत अध्यक्षों और ब्लॉक प्रमुख की सीटों पर कर दिया था। जिसका एक सुखद परिणाम हम सब को देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में गाजियाबाद की पांचों विधानसभाओं में भाजपा का परचम लहराएगा और बड़े अंतराल के साथ भाजपा के प्रत्याशी जीतकर आएंगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव एवं ब्लॉक प्रमुख चुनावों में जो भाजपा का परचम लहराया है उससे ग्रामीण क्षेत्र में भाजपा का बहुमत बढ़ा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की गंगा के कारण ही अब भाजपा शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी मजबूती से आगे बढ़ी है और बहुमत बढ़ा है।


भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने मोदी- योगी नीति के चलते जनाधार बढ़ने की बात कही। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जन भावनाओं का ध्यान रखते हुए कांवड़ यात्रा को जो अनुमति दी है उससे लोगों में उत्साह है। साथ ही उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण विधेयक प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा तैयार कर लोगों के सामने रखा है जिससे अनेकों समस्याओं का समाधान होगा और यह विधेयक जन भावनाओं की मांग के अनुसार योगी आदित्यनाथ द्वारा लाया गया है जिसके लिए प्रदेश की जनता उनका धन्यवाद करती है।
पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं जिला पंचायत अध्यक्ष पति बसंत त्यागी ने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के कारण लोगों में भाजपा का विश्वास बढ़ा है। पंचायत चुनाव में जनप्रतिनिधि और संगठन ने जो तालमेल के साथ कार्य किया जिसके कारण जीत निश्चित हो पाई और पहली बार गाजियाबाद में भाजपा का निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुना गया तथा चारों ब्लाक प्रमुख सीटों पर भाजपा का परचम लहराया। प्रेस वार्ता में महामंत्री पप्पू पहलवान, अनूप बैंसला, संजीव चौधरी, प्रदीप चौधरी, धीरज शर्मा, नीरज गोयल आदि उपस्थित रहे।


– टिकट कटने के बाद भाजपा के ही दावेदारों पर पुलिसिया दबाव से कन्नी काट गये जिला प्रभारी
जिला प्रभारी से जब पूछा गया कि भाजपा के जो दावेदार टिकट मांग रहे थे, लेकिन टिकट कटने के बाद उन्हें पुलिस ने धमकाना शुरू कर दिया। इस पर उन्होंने यह कह कर चुप्पी साध ली कि किसी को धमकाया नहीं गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *