Dainik Athah

रोटेरियन संजय जैन ने विधिवत ग्रहण किया अध्यक्ष का कार्यभार

– रोटरी गाजियाबाद नार्थ का अधिष्ठापन समारोह संपन्न
– जीवन आशा हॉस्पिटल में की जायेगी डायलेसिस सेंटर की स्थापना

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। रोटरी गाजियाबाद नॉर्थ क्लब के अधिष्ठापन समारोह में कार्यभार ग्रहण करने के बाद अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि रोटरी गाजियाबाद नार्थ सेवाओं के माध्यम से नया इतिहास लिखेगा। इसके तहत जीवन आशा हॉस्पिटल में डायलेसिस सेंटर की स्थापना की जायेगी।
शनिवार को शाम सर्वप्रथम डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन अशोक अग्रवाल एवं असिस्टेंट गवर्नर रोटेरियन राकेश मितल के साथ मौजूद डिस्ट्रिक्ट पदाधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस विशेष समारोह में रोटरी गाजियाबाद नार्थ क्लब के इस वर्ष के अध्यक्ष रोटेरियन संजय जैन को विधिवत पूर्व अध्यक्ष रजत गुप्ता ने कार्यभार सौंपा, साथ ही इस वर्ष के सचिव अनुपम जैन ने भी अपना पद ग्रहण किया।


अध्यक्ष संजय जैन ने वर्ष भर की जाने वाली गतिविधियों और जो भी सामाजिक कार्य किए जायेंगे उनके बारे में विस्तारपूर्वक बताया। उन्होंने बताया कि साक्षरता, बाल सेवा, वूऋाा रोपण, सिंगर शेविंग मशीन प्रोजेक्ट, कम्युनिटी सर्विस प्रोजेक्ट एवं डायलेसिस सेेंटर प्रोजेक्ट की स्थापना जीवन आशा हॉस्पिटल मुरादनगर में की जायेगी। इस समारोह के मुख्य अथिति डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रो. अशोक अग्रवाल ने भी अपने भाषण में रोटरी गाजियाबाद नॉर्थ की प्रशंसा की और संजय जैन जी को बधाई दी।
इसके साथ ही अध्यक्ष ने अनेक कार्यक्रमों की घोषणा भी की। इस अति विशिष्ट समारोह में शहर के गणमान्य लोगों ने भी शिरकत की। इस सभा का संचालन पूर्व अध्यक्ष रो. आलोक गर्ग एवं अंकुर अग्रवाल ने बहुत ही सुंदर ढंग से किया। धन्यवाद रो सुधीर गोयल मीडिया प्रभारी ने किया। कार्यक्रम में जम्बू प्रसाद जैन, पंकज जैन, जेके गौड़ समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *