Dainik Athah

रजापुर ब्लाक में एक नामांकन खारिज, मीना मीनू चौधरी होगी निर्विरोध ब्लाक प्रमुख

चार में से तीन ब्लाक में होगा चुनाव

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। ब्लाक प्रमुख चुनाव में अब जिले में चार में से तीन ब्लाक में चुनाव होगा। जबकि रजापुर ब्लाक में मीना मीनू चौधरी का निर्वाचन एक नामांकन खारिज होने के बाद उनका निर्विरोध चुना जाना तय हो गया है।
बता दें कि जिले में लोनी, भोजपुर, रजापुर एवं मुरादनगर ब्लाक में दो- दो प्रत्याशियों ने नामांकन किये थे। नामांकन पत्रों की जांच के बाद रजापुर ब्लाक में नरेंद्र का नामांकन खारिज कर दिया गया। एसडीएम सदर डीपी सिंह ने बताया कि प्रत्याशी के नामांकन पत्र पर प्रस्तावक एवं अनुमोदक के हस्ताक्षर भी नहीं थे। नरेंद्र ने नामांकन फार्म भी गुरुवार को ही खरीदा था। इस प्रकार भाजपा प्रत्याशी मीना मीनू चौधरी पत्नी राहुल चौधरी डैनी का निर्विरोध चुना जाना तय हो गया है।
मोदीनगर के भोजपुर में सहायक रिटर्निंग आफिसर एवं एसडीएम उमाकांत तिवारी ने बताया कि यहां पर दोनों प्रत्याशी सुचेता सिंह एवं प्रियंका सिंह का नामांकन सही पाया गया है।


मुरादनगर के सहायक रिटर्निंग आफिसर आदित्य प्रजापति ने बताया कि मुरादनगर ब्लाक में भाजपा के राजीव त्यागी एवं साधना त्यागी के नामांकन सही पाये गये हैं। लोनी एसडीएम एवं सहायक रिटर्निंग आफिसर शुभांगी शुक्ला ने बताया कि यहां पर रेणु कसाना एवं वंदना के नामांकन सही पाये गये। इस प्रकार तीनों ब्लाकों में चुनाव होना अब तय है। यदि कोई नाम वापस नहीं लिया जाता है तो तीनों ब्लाकों में दस जुलाई को वोट डाले जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *