Dainik Athah

भाजयुमो मंडल स्तर पर चलायेगा वेक्सीनेशन अभियान – प्रांशुदत्त द्विवेदी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे दुनिया के सबसे बड़े मुफ्त कोविड वैक्सिनेशन कार्यक्रम के तहत 8 से 15 जुलाई तक अभियान चलाकर प्रदेश के प्रत्येक जिले के प्रत्येक मंडल में कैम्प लगाकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आफ लाइन रजिस्ट्रेशन के माध्यम से लोगों की वैक्सीनेशन लगवाने में मदद करेगा।
भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ल ने बताया कि वैक्सीनेशन अभियान सफल बनाने के लिए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष द्विवेदी ने भाजयुमो के प्रदेश पदाधिकारी और क्षेत्र के पदाधिकारियों को 8 से 15 जुलाई के बीच हर जिले में मंडल स्तर पर प्रवासी के रूप में भेजा जायेगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी के निर्देश पर युवा मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मण्डलों में पहुंचकर बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र में रह रहें ग्रामीणवासियों को वैक्सीन लगावाने के लिए जागरूक करने का काम करेंगे।


भारतीय जनता युवा मोर्च के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने युवा मोर्चा से विपक्ष द्वारा वैक्सीनेशन पर लगातार फैलाये जा रहे भ्रम व झूठ को भी बेनकाब करने व गांव में वैक्सीन को लेकर सपा-कांग्रेस द्वारा फैलाये गए झूठ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा कोरोना महामारी में जनहित में उठाए गए फैसलों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करने की बात कही। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा गांव में परिवार के कम से कम एक सदस्य को वैक्सीन की सही जानकारी दे ताकि उनके मन से विपक्ष द्वारा फैलाया गया भ्रम दूर हो और वे वैक्सीन लगवाकर अपने व अपने परिवार को कोरोना से सुरक्षित कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *