Dainik Athah

रालोद संगठन में भारी बदलाव: धर्मेंद्र राठी बने गाजियाबाद जिलाध्यक्ष

राष्ट्रीय व क्षेत्रीय संगठन में भी बड़े बदलाव, कई जिलों के अध्यक्ष बदले

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद।
राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पार्टी संगठन में भारी बदलाव किया है । इसी क्रम में गाजियाबाद जिला अध्यक्ष पद पर धर्मेंद्र राठी की नियुक्ति की गई है । पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिला अध्यक्ष बदलने के साथ ही युवा संगठन में भी भारी बदलाव किया गया है।

धर्मेंद्र राठी

रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता इंद्रजीत सिंह टीटू ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने संगठन में बदलाव करते हुए गंगा सिंह सैंथवार को उत्तर प्रदेश किसान मोर्चा का नया अध्यक्ष नामित किया है। जगपाल सिंह चेयरमैन को क्षेत्रीय अध्यक्ष ब्रज क्षेत्र, पूर्व विधायक अशफाक अली खान को क्षेत्रीय अध्यक्ष रूहेलखंड, अली अदनान पूर्व चेयरमैन को जिला अध्यक्ष बिजनौर, सचिन चौधरी जिला अध्यक्ष अमरोहा, कुसुम चाहर जिला अध्यक्ष आगरा, पूर्व प्रमुख बाबूलाल को जिला अध्यक्ष मथुरा, कालीचरण सिंह जिला अध्यक्ष अलीगढ़ नियुक्त किया है।

इसके साथ ही धर्मेंद्र राठी को जिला अध्यक्ष गाजियाबाद, प्रभात तोमर जिला अध्यक्ष मुजफ्फरनगर, मुकेश सैनी जिला अध्यक्ष शामली एवं गौरव प्रताप को जिला अध्यक्ष हापुड़ के पद पर नियुक्त किया है।


जयंत चौधरी ने युवा राष्ट्रीय लोकदल राजस्थान के पद पर वीरेंद्र सिंह की तैनाती की है हस्तिनापुर क्षेत्रीय अध्यक्ष पद पर परमेंद्र तोमर, क्षेत्रीय अध्यक्ष युवा रालोद ब्रज प्रदेश के पद पर नीरज शर्मा तथा युवा रालोद रुहेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष पद पर सचिन अहलावत की नियुक्ति की है। सूत्रों के अनुसार रालोद में जल्द ही कुछ और बदलाव भी किए जाएंगे।बता दें कि रालोद ने गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष पद पर उसी दिन रालोद में शामिल हुए अरुण भुल्लन की नियुक्ति की थी धर्मेंद्र राठी भी उस दिन पूर्व ही रालोद में शामिल हुए थे उनको जिला अध्यक्ष बनाना रालोद की जिले की राजनीति में बड़े बदलाव के संकेत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *