Dainik Athah

पूर्व बसपा विधायक मास्टर राजपाल पुत्र समेत रालोद में शामिल

रालोद के राष्ट्रिय अध्यक्ष जयंत चौधरी से मिलकर थामा दामन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। मोदीनगर से बसपा के टिकट पर विधायक रह चुके मास्टर राजपाल अपने पूर्व प्रमुख पुत्र विपिन के साथ राष्टÑीय लोकदल में शामिल हो गये। उनके रालोद में जाने से मोदीनगर के राजनीतिक समीकरण बदलेंगे।
बसपा से 2007 में मोदीनगर सीट से विधायक चुने गये मास्टर राजपाल सिंह ने बुधवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी से उनके दिल्ली स्थित निवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उनके पुत्र विपिन चौधरी भी थे। विपिन भोजपुर ब्लाक प्रमुख रह चुके हैं। दोनों ने इसके साथ ही रालोद में शामिल होने का फैसला किया। अचानक ही दोनों के रालोद में शामिल होने से मोदीनगर के राजनीतिक गलियारों में चर्चा रही है। इसके साथ ही रालोद एवं भाजपा खेमे में बेचैनी है।
मास्टर राजपाल सिंह ने कहा कि वे शुक्रवार को गाजियाबाद में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे तथा विधिवत घोषणा करेंगे। उन्होंने जयंत चौधरी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त की।


– 2012 के बाद से पार्टी में सक्रिय नहीं राजपाल: वीरेंद्र जाटव
बसपा के पूर्व विधायक मास्टर राजपाल के बसपा छोड़कर रालोद में शामिल होने के संबंध में पूछे जाने पर बसपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव ने कहा कि वे 2012 के बाद से पार्टी में सक्रिय नहीं है। ऐसे में उन्हें बसपा का नहीं माना जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *