Dainik Athah

शहर के सभी पार्कों के सौंदर्यकरण के वर्क आर्डर जारी

शहर के तीन टॉप पार्कों को नगर आयुक्त करेंगे पुरूस्कृत।

गाजियाबाद। महानगर के पार्को के सौन्दर्यीयकरण के लिए नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने उद्यान प्रभारी को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने टॉप टेन 3 पार्को को पुरस्कृत करने को कहा है। नगर आयुक्त के निर्देश पर उद्यान प्रभारी डॉ अनुज कुमार सिंह ने बताया कि 15 वें वित्त आयोग में शहर के लगभग 550 पार्कों को लिया गया है। जिनमें ग्रासिग के कार्य हेतु लगभग 200 पार्कों के वर्क आर्डर जारी किए गए हैं, तथा पांचों जोनों में घास, पेड़ पौधे लगाने का कार्य प्रारंभ करने के वर्क आर्डर जारी किए जा चुके हैं।
उद्यान विभाग में कार्य करने वाले कांट्रेक्टर को भी गाजियाबाद शहर के प्रति वफादारी से जिम्मेदारी निभाने के लिए मोटिवेट किया गया ताकि कार्यों को शहर की सुंदरता की जिम्मेदारी समझते हुए निभाए।
नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तवर द्वारा कांट्रेक्टरो को कार्य के प्रति मोटिवेट करते हुए 3 टॉप पार्कों को प्रशस्ति पत्र से पुरस्कृत करने के लिए भी कहा। ताकि उद्यान विभाग की टीम मेहनत कर शहर के पार्कों को बहुत ही सुंदर बनाने की जिम्मेदारी निभाए।


उन्होंने बताया कि सभी पार्षदों की सूचनाओं के आधार पर ही पार्कों को लिया गया है तथा महापौर आशा शर्मा, नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर के निर्देश पर मानसून के दौरान सभी पार्कों में ग्रासिंग का कार्य करा दिया जाएगा क्षेत्रवासियों को जल्द ही हरे भरे सुंदर पार्क सौंपे जाएंगे
महापौर आशा शर्मा ने गाजियाबाद वासियों को भी पार्क को खूबसूरत बनाए रखने की जिम्मेदारी सौंपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *