Dainik Athah

बढ़ती महंगाई व पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि पर सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

अथाह संवादाता: गाजियाबाद। बढ़ती महंगाई व पेट्रोल डीजल के मूल्य वृद्धि के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वाहन पर कफन डालकर विरोध प्रदर्शन जिला मुख्यालय पर किया।
शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के नेता पं जीतू शर्मा और जिला उपाध्यक्ष हरीश चौधरी के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वाहन पर कफ़न डालकर विरोध प्रदर्शन किया । सपा नेता जीतू शर्मा ने कहा महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है, जहाँ डीजल और पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं वही सरसों के तेल और गैस के दाम दिन ब दिन लगातार बढ़ रहे है जिससे परिवार चलाना बड़ा मुश्किल हो रहा है ।


जिला उपाध्यक्ष हरीश चौधरी ने कहा केंद्र और राज्य सरकार की असफलता के कारण महंगाई अपनी चरम सीमा पर पहुँच चुकी है गरीब जनता मरने को मजबूर हो गई है, सरकार आज आम आदमी का खून चूसने का काम कर रही है, खाद्य पदार्थों में बढ़ी कीमत तत्काल वापस की जाये ।
इस मौके पर छात्रनेता मुकेश कुमार, बाजिद मलिक, विपिन शर्मा, मज्जू चौधरी, अनवर सैफी, मोहम्मद रुबेल, विकास कुमार, राहुल शर्मा, आसिफ चौधरी, सुल्तान राजपूत, मोहम्मद जुबेर, जुबेर आदि लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *