Dainik Athah

जमीं से आसमां तक रहा सख्त पहरा

– महामहिम की प्रेसिडेंशियल ट्रेन के गाजियाबाद से निकलने के दौरान
– दिल्ली से कानपुर के लिए रवाना हुई ट्रेन शाम को पहुंची कानपुर
– जिले के सभी रेलवे क्रासिंग के साथ ही पुलों, स्टेशनों, पटरियों के किनारे तैनात रहे पुलिसकर्मियों के साथ तैनात रहे पुलिस- प्रशासन के अधिकारी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। राष्ट्र्यपति महामहिम राम नाथ कोविंद पहली बार दिल्ली से कानपुर तक प्रेसिंडेशियल ट्रेन से रवाना हुए तो रास्ते में गाजियाबाद में आसमां से जमीं तक पुलिस का सख्त पहरा रहा।
महामहिम हालांकि विशेष ट्रेन से दिल्ली से रवाना हुए थे। ट्रेन के गाजियाबाद से गुजरने के दौरान जहां गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का आवागमन रोक दिया गया, वहीं रास्ते के हर रेलवे क्रासिंग, रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी), अंडर पास पर पुलिस का सख्त पहरा रहा। विजयनगर से शहर में आने- जाने के लिए आरओबी को भी पुलिस ने बंद कर दिया था। इसके साथ ही मोहननगर चौक की तरफ से वसुंधरा की तरफ लोगों का आवागमन इस दौरान रोका गया।


स्थिति यह थी कि हर थोड़ी दूरी पर पुलिसकर्मी तैनात थे। वहीं जिले के पुलिस- प्रशासन के अधिकारी रेलवे स्टेशन के साथ ही आसपास के क्षेत्रों में तैनात रहे।
इस दौरान गाजियाबाद रेलवे स्टेशन की पार्किंग जहां खाली करवा ली गई, वहीं दूसरी तरफ आटो स्टेंड से आटो को हटा दिया गया। इन सभी व्यवस्थाओं के चलते लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *