Dainik Athah

विधायक नंद किशोर गुर्जर- सपा नेता उम्मेद पहलवान ने रची पूरी साजिश !

– लोनी में विवादित वीडियो वायरल करने का मामला
– जिला पंचायत सदस्य परमिता कसाना के पति प्रदीप कसाना ने लगाये आरोप
– कसाना ने कहा पुलिस- प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाकर अब तक कार्रवाई की
– नंद किशोर गुर्जर की भूमिका की निष्पक्ष जांच कराने की मांग
– आरोपी प्रवेश गुर्जर को भी बताया विधायक का कट्टर समर्थक

अथाह संवाददाता
लोनी। लोनी में सम्प्रदाय विशेष के बुजुर्ग की वीडियो वायरल होने एवं इसके बाद पुलिस की लगातार कार्रवाई के बावजूद आये दिन इस प्रकरण में नये खुलासे हो रहे हैं। अब लोनी क्षेत्र की जिला पंचायत वार्ड 12 की सदस्य परमिता कसाना के पति प्रदीप कसाना ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर एवं सपा नेता उम्मेद पहलवान के बीच संबंधों को उजागर करते हुए इस घटना को दोनों की साजिश करार दिया है। उन्होंने दोनों की साजिश की उच्चस्तरीय जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने साजिशकर्ताओं पर रासुका एवं देशद्रोह का मुकदमा लगाने की मांग की है।
प्रदीप कसाना ने मीडिया को विधायक नंद किशोर गुर्जर एवं उम्मेद पहलवान के रिश्तों को साबित करने वाले फोटो एवं वीडियो क्लीप के साथ ही प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि घटना को तूल देने की साजिश के पीछे लोनी के दो ऐसे चेहरे हैं जिनके अंतरंग संबंध जग जाहिर है। दोनों हिंदू- मुस्लिम साम्प्रदायिक रंग देकर लोनी को पूरे देश में बदनाम कर दिया।


प्रदीप कसाना ने कहा बुजुर्ग की दाढ़ी काटने वाला प्रवेश गुर्जर विधायक नंद किशोर गुर्जर का कट्टर समर्थक है। इस षड़यंत्र के साजिशकर्ता उम्मेद पहलवान के साथ ही विधायक नंद किशोर गुर्जर है। उन्होंने कहा कि यहीं कारण है कि नंद किशोर ने उम्मेद पहलवान के खिलाफ एक बयान तक जारी नहीं किया। उन्होेंने प्रिंंट एवं इलेक्ट्रोनिक मीडिया को दिये अपने बयानों में साजिशन राहुल गांधी, औवेसी के खिलाफ रासुका लगाने की मांग कर भाजपा की सहानुभूति व हमदर्दी लेने का प्रयास किया है। उन्होंने यहां तक आरोप लगाये कि उम्मेद पहलवान बहुत से मामलों में नंद किशोर गुर्जर के राजदार है। लोनी के साथ ही देश की जनता जानना चाहती है कि आखिर नंद किशोर गुर्जर मुस्लिम समाज से ताल्लुक रखने वाले सपा नेता उम्मेद पहलवान के खिलाफ क्यों नहीं बोलना चाहते।


जिला पंचायत सदस्य के पति प्रदीप कसाना ने पुलिस व प्रशासन का धन्यवाद किया कि उसने मुस्तैदी से कार्रवाई कर लोनी का अमन व शांति भंग होने से बचा लिया। इतना ही नहीं उन्होंने उम्मेद पहलवान पर नंद किशोर गुर्जर के लिए कट्टी घरों से वसूली करने का आरोप भी लगाया।
उन्होंने दोनों की साजिश का खुलासा करने के साथ ही दोनों को रासुका में गिरफ्तार करने की मांग की।


– कौन है प्रदीप कसाना
प्रदीप कसाना भाजपा का पुराना कार्यकर्ता है। लेकिन जिला पंचायत चुनाव में टिकट न मिलने पर उन्होंने भाजपा से बगावत कर अपनी पत्नी परमिता कसाना को चुनाव लड़वाया। चुनाव में परमिता विजयी हुई। लेकिन क्षेत्र के विकास के नाम पर एवं त्यागी समाज के सहयोग के लिए उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बसंत त्यागी की पत्नी ममता त्यागी को समर्थन की घोषणा की है।
– विधायक नंद किशोर गुर्जर का नहीं उठा मोबाइल
इस मामले में बात करने पर विधायक नंद किशोर गुर्जर से तीन बार बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन दो बार फोन कॉल वेटिंग में था एवं एक बार पूरी घंटी गई। लेकिन दूसरी तरफ से फोन नहीं उठाया गया। बाद में शाम के समय फोन बंद हो गया।


जिला पंचायत सदस्य परमिता कसाना के पति प्रदीप कसाना ने क्या आरोप लगाये हैं अभी उसकी जानकारी नहीं मिली है। पूरा मामला सामने आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जायेगा। यदि कुछ गलत है तो पूरे प्रकरण की जांच की जायेगी।
दिनेश सिंघल, जिलाध्यक्ष भाजपा गाजियाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *