Dainik Athah

बसपा के 50 कार्यकर्ताओं के साथ रालोद में शामिल हुए अरुण चौधरी भुल्लन

बसपा छोड़ रालोद में शामिल अरुण को पार्टी ने बनाया महानगर अध्यक्ष

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। बहुजन समाज पार्टी छोड़ 50 साथियों के साथ अरुण चौधरी भुल्लन ने राष्ट्रीय लोक दल पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राष्ट्रीय लोक दल के क्षेत्रीय अध्यक्ष जसवीर सिंह ने रालोद की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष पद पर अरुण चौधरी गोल्डन को नियुक्त किया।


जिला अध्यक्ष अजय प्रमुख ने बसपा से आए सभी कार्यकतार्ओं का माला पहनाकर राष्ट्रीय लोकदल में स्वागत किया तथा अरुण चौधरी भुल्लन से संगठन विस्तार करने को कहा। सदस्यता ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए अरुण चौधरी भुल्लर ने कहा कि बसपा में रहकर कार्य करने की आजादी नहीं थी वहां कार्यकर्ता अपनी मर्जी से कोई कार्य नहीं कर सकता है ना ही जन समस्या उठा सकता है।


उन्होंने कहा कि बसपा द्वारा भाजपा की नीतियों का विरोध ना करना भी उनके बसपा छोड़ने का एक प्रमुख कारण है। अरुण चौधरी भुल्लन ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी युवा है और आज देश को युवा नेतृत्व की आवश्यकता है साथ ही राष्ट्रीय लोक दल हमेशा किसान मजदूर और गरीब के हक की लड़ाई लड़ता रहा है जिससे प्रभावित होकर आज मैंने रालोद का दामन थामा है उन्होंने कहा कि जल्द ही महानगर की कमेटी और वार्ड तथा बूथ स्तर की कमेटिया तैयार कर संगठन को सौंपी जाएगी। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव चौधरी तेजपाल सिंह, प्रदेश महासचिव कुंवर अयूब अली, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य चौधरी मनवीर सिंह, गन्ना विकास परिषद मोदीनगर के चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी, युवा जिला अध्यक्ष कपिल चौधरी, भूपेंद्र सिंह, डॉ अजय चौधरी, बॉबी, लोकेश, राखी चौधरी, अशोक, अनिल सहित बड़ी संख्या में रालोद के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *