Dainik Athah

विधायकों- महानगर- जिलाध्यक्षों को जिला पंचायत चुनाव जीतने के दिये निर्देश

– जिला पंचायत चुनाव के लिए भाजपा के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर पहुंचे गाजियाबाद
– बैठक में पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी भी रहे मौजूद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव जीतने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। गाजियाबाद पहुंचे प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने जीत की रणनीति बनाने के लिए जिला- महानगर अध्यक्षों एवं विधायकों के साथ बैठक कर निर्देश दिये।


बता दें कि प्रदेश भाजपा संगठन ने 65 से ज्यादा जिला पंचायत अध्यक्ष जीतने के लिए कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर पिछले दिनों प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मेरठ, सहारनपुर एवं मुरादाबाद मंडलों का दौरा किया। इस दौरान मुख्य विषय चाहे कुछ भी रहा हो। लेकिन पर्दे के पीछे जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख सीटों पर भाजपा को विजयी बनाने का लक्ष्य था। इसी कड़ी में दो दिन पूर्व मेरठ पहुंचे प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव जीतने के निर्देश सभी पदाधिकारियों को दिये।


सोमवार को गाजियाबाद पहुंंचे प्रदेश महामंत्री एवं पउप्र प्रभारी जेपीएस राठौर ने नेहरू अपार्टमेंट स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक की। बैठक में जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के साथ ही विधायक अजीत पाल त्यागी, डा. मंजू शिवाच, नंद किशोर गुर्जर, एमएलसी दिनेश गोयल, महापौर आशा शर्मा, पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी, जिला प्रभारी सतेंद्र सिसौदिया, पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बसंत त्यागी समेत अन्य प्रमुख लोग उपस्थित थे। बता दें कि भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए बसंत त्यागी की पत्नी ममता त्यागी को प्रत्याशी बनाया है।


राठौर ने बैठक में सभी विधायकों से पूछा कि वे अध्यक्ष पद जीतने के लिए क्या प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बसंत त्यागी से पूछा कि क्या सभी का सहयोग मिल रहा है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि भाजपा को गाजियाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष पद जीतना है। इसके लिए हर संभव प्रयास किये जायें। इसके बाद उन्होंने जिला व महानगर अध्यक्षों के साथ ही जिला व महानगर प्रभारियों से भी इस संबंध में जानकारी प्राप्त की कि अध्यक्ष पद पर भाजपा की क्या स्थिति है। इस पर सभी ने कहा कि भाजपा चुनाव में विजयी होगी। हालांकि दबे स्वर में उनके समक्ष ब्लाक प्रमुख चुनाव की चर्चा भी हुई। हालांकि बैठक को लेकर सभी ने चुप्पी साधी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *