Dainik Athah

दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृह मंत्री अमित शाह से की भेंट

गृह मंत्री को प्रवासी संकट का समाधान रिपोर्ट भेंट की

अथाह ब्यूरो
नयी दिल्ली। दिल्ली पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने गृह मंत्री अमित शाह से भेंट की। शुक्रवार को वे प्रधानमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री के दिल्ली पहुंचते ही मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर एक बार फिर सुगबुगाहट शुरू हो गई है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अचानक ही दिल्ली जाने का कार्यक्रम बना। वे स्टेट प्लेन से दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गाजियाबाद के हिंडन एयर फील्ड पहुंचे जहां पर उनकी अगवानी जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, एसएसपी अमित पाठक ने की। यहां से वे सीधे दिल्ली पहुंंचे तथा गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। करीब सवा घंटे से अधिक लंबी मुलाकात में उन्होंने गृह मंत्री को प्रवासी संकट का समाधान रिपोर्ट भेंट की। सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के साथ ही संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई।


अमित शाह से मिलने के बाद यूपी सदन पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बुधवार को भाजपा में शामिल हुए जितिन प्रसाद ने मुलाकात की। योगी की शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात होगी। इस दौरान वे संगठन के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों से भी भेंट करेंगे।


योगी के अचानक दिल्ली पहुंचने के साथ ही मंत्रिमंडल में बदलाव की चर्चाएं फिर शुरू हो गई है। लेकिन यह शुक्रवार के बाद ही साफ हो पायेगा कि भविष्य में क्या क्या बदलाव होने हैं। हालांकि मंत्रिमंडल में बदलाव को पहले से ही जरुरी माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *