Dainik Athah

ग़ाज़ियाबाद: पदोन्नत होकर एसडीएम बनें दोनों तहसीलदारों की नियुक्ति अपर नगर मजिस्ट्रेट पद पर

– डीएम ने किया जिले की तीनों तहसीलों में तहसीलदारों की तैनाती

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। जिले में तैनात दो तहसीलदारों के पदोन्नत होकर एसडीएम बनने के बाद जिलाधिकारी ने जहां दोनों को अपर नगर मजिस्ट्रेट पद पर नियुक्त किया है, वहीं तीनों तहसीलों के तहसीलदारों में फेरबदल किया है।


बता दें कि मोदीनगर तहसीलदार उमाकांत तिवारी एवं गाजियाबाद सदर तहसीलदार प्रवर्धन शर्मा पदोन्नत होकर एसडीएम पद पर नियुक्त हुए हैं। इसी क्रम में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने प्रवर्धन शर्मा को अपर नगर मजिस्ट्रेट तृतीय एवं उमाकांत तिवारी की नियुक्ति अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ के पद पर की है। इसके साथ ही उन्होंने सभी तहसीलदारों का तबादला भी किया है।

जिलाधिकारी ने गाजियाबाद सदर तहसील में तहसीलदार न्यायिक के पद पर कार्यरत विजय प्रकाश मिश्र को तहसीलदार सदर एवं हरि प्रताप सिंह को तहसीलदार न्यायिक के पद नियुक्त किया है। हरि प्रताप सिंह तहसीलदार न्यायिक के साथ ही कोविड कमांड कंट्रोल रूम के सौंपे गये कार्यों का निष्पादन भी करेंगे। उन्होंने मोदीनगर में तहसीलदार के रिक्त पद पर लोनी तहसीलदार प्रकाश सिंह की नियुक्ति की है। इसके साथ ही मोदीनगर में तहसीलदार न्यायिक शिव नरेश सिंह को तहसीलदार लोनी के पद पर भेजा है। इसके साथ ही मोदीनगर में तहसीलदार न्यायिक के पद पर इसी पद पर लोनी में तैनात देवेंद्र कुमार मिश्रा को तैनाती दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *