Dainik Athah

खोड़ा में हजारों भवन स्वामियों को मिलेगी अलग पहचान केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने भवन स्वामियों को सौंपी भवन नंबर प्लेट

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
केंद्र व प्रदेश सरकार की गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत रविवार को नगर पालिका खोडा में आवासीय, फ्लैट, अनावसीय वाणिज्यक, व्यवसायिक को स्थाई भवन संख्या उपलब्ध कराने के मकसद से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद वीके सिंह, विशिष्ट अतिथि विधायक सुनील कुमार शर्मा ने शिरकत की। इस मौके पर भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव कुमार शर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पालिका चेयरमैन रीना भाटी ने की।

कार्यक्रम में सांसद वी के सिंह ने एक आम शहरी बोदी कुमार के मकान पर स्थाई भवन नंबर प्लेट जड़कर अभियान का शुभारंभ किया। इससे पहले सभी गणमान्य लोगों की उपस्थिति भवन नंबर प्लेट का विमोचन किया गया। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी केके भड़ाना ने बताया कि पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 37601 मकान आवासीय, 2252 फ्लैट, 5211 अनावासीय, व्यावसायिक सहित कुल 45064 भवनों को स्थाई भवन संख्या देने तथा स्थापना का कार्य मैसर्स रेनार्ड कॉरपोरेट सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड नोएडा द्वारा आगामी 3 माह में पूर्ण किया जाएगा।

उन्होंने बताया भवन स्वामियों को स्थाई भवन नंबर प्लेट के चार्ज के रूप में 200 रुपए प्रति प्लेट देनी होगी। स्थाई भवन नंबर प्लेट मिल जाने से नागरिकों को न केवल विधिक पहचान मिलेगी बल्कि उनकी संपत्ति पर सरकारी सुविधाएं भी मिलनी शुरू हो जाएंगी। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने गरीबों के लिए चलाई जा रही लाभकारी सरकारी योजनाओं के बारे बारे में विस्तार से बताया। कार्यक्रम में चेयरमैन रीना भाटी के अलावा प्रतिनिधि योगेश भाटी सभासद खोड़ा के तमाम लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *