Dainik Athah

मोदी इंडस्ट्रीज प्रबंधन की घोषणा से श्रमिकों में खुशी, जून माह के प्रारंभ में चालू होगी मोदी इलैक्ट्रोड

एक सौ श्रमिकों एवं अधिकारियों को भुगतान किये गये दो करोड़ रुपये से अधिक

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
बंद पड़ी मोदी इलैक्ट्रोड को जून माह के प्रारंभ में चालू कर दिया जायेगा। इलेक्ट्रोड के एक सौ कर्मचारियों एवं अधिकारियों को अब तक दो करोड़ रुपये से अधिक धनराशि का भुगतान कर दिया गया है। यह बात मोदी इंडस्ट्रीज लिमिटेड की छह यूनिट्स के सलाहकार विजय सुल्तानिया ने दी।

विजय सुल्तानिया ने बताया कि एमके मोदी द्वारा बंद की गई औद्योगिक इकाइयों को उमेश कुमार मोदी चलाने का प्रयास कर रहे हैं। जिनमें से मोदी इलैक्ट्रोड को प्राथमिकता के आधार पर चलाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने पूर्ण विश्वास के साथ बताया कि मोदी इलैक्ट्रोड जून माह के प्रारंभ तक उत्पादन शुरू कर देगी। उन्होंने बताया कि जो श्रमिक अपना हिसाब लेना चाहते हैं उनको हिसाब दिया जा रहा है। इसके साथ ही जो श्रमिक स्वयं या अपने आश्रितों को रोजगार देना चाहते हैं उनको योग्यता एवं प्राथमिकता के आधार पर रोजगार दिये जाने की प्रक्रिया तेजी से चल रही है। इस प्रकार लगभग एक सौ श्रमिकों एवं अधिकारियों को हिसाब के रूप में दो करोड़ रुपयों का भुगतान किया जा चुका है। निकट भविष्य में शेष बचे श्रमिकों को रोजगार दिया जायेगा।

मोदी इंडस्ट्रीज के सलाहकार विजय सुल्तानिया ने बताया कि एक तरफ जहां मोदीनगर के अन्य मोदी बंधुओं ने अपनी समस्त औद्योगिक इकाइयां बंद कर दी, उसके विपरीत उमेश कुमार मोदी के इस प्रयास की मोदीनगर के सभी श्रमिकोंं ने प्रशंसा की है। जिन कर्मचारियों एवं अधिकारियों को पांच वर्ष पुराना भुगतान किया जा रहा है उन्होंने भी सेठ उमेश कुमार मोदी का धन्यवाद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *