Dainik Athah

अब 12 को होगा कैलाश मानसरोवर यात्रा भवन का उद्घाटन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में परिवर्तन

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने विधायकों के साथ किया कार्यक्रम स्थल का दौरा

केंद्रीय मंत्री ने विधायकों, डीएम एवं एसएसपी के साथ की बैठक

डीएम ने दिये युद्धस्तर पर तैयारियां करने के निर्देश

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद दौरे के कार्यक्रम में परिवर्तन हो गया है। अब वे 12 दिसंबर को इंदिरापुरम में स्थित कैलाश मानसरोवर यात्रा भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके मद्देनजर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग, विधायक सुनील शर्मा, नंद किशोर गुर्जर, जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय एवं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कैलाश मानसरोवर यात्रा भवन का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने इसके साथ ही सभी तैयारियां युद्धस्तर पर करने के निर्देश दिये।

बता दें कि पहले मुख्यमंत्री का कार्यक्रम 13 दिसंबर का तय किया गया था। लेकिन अब कार्यक्रम 12 दिसंबर का तय किया गया है। आगामी 12 दिसंबर को उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर कमलों द्वारा गाजियाबाद में बनाए गए ऐतिहासिक मानसरोवर यात्रा भवन का शुभारंभ कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन, पुलिस एवं विभागीय अधिकारियों के द्वारा अपनी अपनी तैयारियां युद्ध स्तर पर आरंभ कर दी गई हैं।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को जनपद में सफलतापूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय एवं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बृहस्पतिवार को कैलाश मानसरोवर यात्रा भवन का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को युद्ध स्तर पर कार्य करने के निर्देश दिए। सुरक्षा की दृष्टि से एसएसपी कलानिधि नैथानी के द्वारा पुलिस अधिकारियों को सभी स्तर पर व्यापक तैयारी करने के लिए निर्देश दिया गया।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम जनपद में सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य सेकेंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह एवं प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया गया। इनके साथ ही विधायक सुनील शर्मा एवं नंद किशोर गुर्जर भी मौजूद रहे इन्होंने प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों से गहन विचार विमर्श करते हुए कार्यक्रम को निर्धारित मानकों के अनुरूप संपन्न कराने के संबंध में आवश्यक निर्देश भी दिए। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर जो विभिन्न स्तर पर कार्य सुनिश्चित किए जाने हैं उनके संबंध में गहनता के साथ मीटिंग ली और तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए कार्य पूर्ण करने के निर्देश भी मौके पर विभागीय अधिकारियों को दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *