Dainik Athah

मिठाई लेकर लखनऊ के चक्कर न काटें, केवल काम करके दिखायें :सुनील बंसल

कार्यकर्ता का काम ही उसका पार्टी में स्थान तय करेगा: सुनील बंसल

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने मंडल अध्यक्षों की बैठक को किया संबोधित

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि कार्यकर्ता का काम ही उसका पार्टी में स्थान तय करेगा। उन्होंने कहा कि मंडल प्रभारी अपने मंडलों में नये प्रयोग करने के लिए स्वतंत्र है।

सुनील बंसल रविवार को आईएमएस कालेज के सभागार में भाजपा के गाजियाबाद जिला व महानगर, नोएडा व गौतमबुद्धनगर तथा बुलंदशहर जिलों के मंडल प्रभारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मंडल प्रभारियों से कहा कि उन्हें कार्य का विस्तार करना है। इसके साथ ही जिस मंडल में बूथ समितियों का गठन नहीं हुआ है वहां पर बूथ समितियों का गठन भी करवायें। इसके साथ ही बूथ समितियों का शत प्रतिशत सत्यापन भी सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता इस प्रकार के हो जिन्हें किसी भी प्रकार का काम करने में कोई परेशानी न हो। हमें ऐसे कार्यकर्ता का निर्माण करना है, कार्यकर्ता का विकास करना है जो हर कार्य में निपुण हो।

सुनील बंसल ने मंडल प्रभारियों से कहा कि वे जिस मंडल के प्रभारी है उसे पूरी तरह से गोद लें तथा जो भी नये प्रयोग करने है वह करें। इसके साथ ही उन्होंने संदेश दिया कि आप मंडल को खड़ा करें, हम आपको खड़ा करेंगे। इसका सीधा अर्थ है कि आपका काम ही पार्टी में आपका स्थान तय करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि बुके व मिठाई लेकर लखनऊ के चक्कर न काटें, केवल काम करके दिखायें। इस मौके पर मंच पर प्रदेश के सह संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, महामंत्री हरीश ठाकुर उपस्थित थे।

बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, बसंत त्यागी, पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी, अजय शर्मा, मयंक गोयल, पवन गोयल, बलदेव राज शर्मा, पप्पू पहलवान, देवेंद्र चौधरी समेत सभी मंडल प्रभारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *