Dainik Athah

V.V.I.P इंस्टीट्यूट ऑफ़ क्रिकेट द्वारा अंडर- 19 क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन 25 से…

वीवीआईपी(V.V.I.P) समूह दस वर्ष की लीज पर ले चुका है जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम

आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया जा चुका है स्टेडियम

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश के प्रवेश द्वार गाजियाबाद में 25 नवंबर से क्रिकेट के एक प्रारूप अंडर-19 टूनार्मेंट का भव्य आयोजन होने जा रहा है। यह टूनार्मेंट शहर के बीचों बीच पॉश एरिया में स्थित V.V.I.P जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होगा। टूर्नामेंट में विजयी टीमों एवं बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को आकर्षक पुरस्कार भी प्रदान किये जायेंगे।

बता दें कि पिछल्ले दिनों वीवीआईपी(V.V.I.P) इंस्टीट्यूट आॅफ क्रिकेट ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के आसपास के युवाओं को बेहतर क्रिकेट प्रशिक्षण देने के लिए नेहरू नगर स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम दस वर्षों की लीज पर लिया है। वीवीआइपी(V.V.I.P) इंस्टीट्यूट आॅफ क्रिकेट द्वारा स्टेडियम अपने अधीन लेते ही स्टेडियम को आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित कर दिया है। इस टूनार्मेंट के आयोजन की चर्चा जैसा कि इसका नाम है उसी तरह से होने लगी है। इसका कारण आयोजन भव्य स्तर पर करने की योजना है।

ट्रायंगुलर सीरीज का किया जा चुका है आयोजन
पिछले दिनों इसी मैदान में वीवीआईपी(V.V.I.P) इंस्टीट्यूट ऑफ़ क्रिकेट द्वारा ट्रायंगुलर सीरिज का भी भव्य आयोजन किया जा चुका है जिसकी सर्वत्र सराहना हो रही है।

16 टीमें लेगी टूर्नामेंट में भाग
आयोजकों के अनुसार टूनार्मेंट में 16 टीमें भाग लेंगी जिनके द्वारा चार पूल मैच, तीन लीग मैच तथा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल व फाइनल मैच खेला जाएगा। मैच संचालन में क्वालिफाइड एंपायर का चयन किया गया है तथा मैच की लाइव ऑनलाइन स्कोरिंग की जाएगी।

विजेता टीमों को दिये जायेंगे आकर्षक पुरस्कार

विजेता टीम को ब्रांडेड ट्रैक सूट, बेस्ट विकेटकीपर को ब्रांडेड कीपिंग, पैड, ग्लब्स तथा बेस्ट बॉलर को ब्रांडेड स्पाइक्स, बेस्ट बैट्समैन को ब्रांडेड बेड इंग्लिश विलो तथा बेस्ट फील्डर को ब्रांडेड ट्रैक सूट बतौर प्राईज दिए जाने की योजना है। वीवीआइपी(V.V.I.P) इंस्टिट्यूट आॅफ क्रिकेट के सर्वेसर्वा प्रवीण त्यागी युवा क्रिकेट प्रेमियों के लिए सुनहरे भविष्य का सपना बनकर उभरे हैं जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम का आधुनिक सुख सुविधाओं से सुसज्जित होना खेल प्रेमियों के लिए सुखद संकेत है।

V.V.I.P

अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के हरे भरे मैदान पर खेला जायेगा। इस टूर्नामेंट को गाजियाबाद के लिए यादगार टूर्नामेंट बनाया जायेगा। इसकी सभी तैयारियां ग्राउंड स्टाफ ने पूरी कर ली है। यह गाजियाबाद के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा :प्रवीण त्यागी, सीएमडी वीवीआईपी समूह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *