Dainik Athah

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया लाखों के विकास कार्यों का उद्घटान

कहा- “सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र से हो रहे विकास कार्य

लोनी । विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सोमवार को 26   लाख रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास कर सड़क निर्माण का कार्य शुरू करवाया।। इसके तहत 20.46 लाख की लागत से 320 मीटर लंबे गनोली और सिरौली सम्पर्क मार्ग का सीसी निर्माण कार्य किया जाएगा। इसके अतिरिक्त लगभग 6 लाख की लागत से गांव के अंदर जलनिकासी सहित  इंटरलॉकिंग का अन्य कार्य भी किया जाएगा।इस दौरान स्थानीय लोगों ने विकास कार्यो पर खुशी जताते हुए माला पहनाकर विधायक का स्वागत करने की इच्छा प्रकट की जिसे विधायक ने गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि स्वरूप अस्वीकार कर दिया। 
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद उपस्थित ग्रामवासियों से कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया जा रहा है, हर क्षेत्र में आप विकास के बयार और बदलाव को महसूस कर सकते है। आज लोनी विधानसभा भी सर्वांगीण विकास की दिशा में अग्रसर है।
शिलान्यास के दौरान पीडब्ल्यूडी के जेई गुलाब सिंह, नकुल कौशिक, स्थानीय बाबा भीम, हातम प्रधान, जयपाल, कंवर पहलवान, करतार मास्टर, राजेन्द्र, चन्द्र नम्बरदार, शीशपाल मास्टर, बाबा मैनपाल, पण्डित परसराम, कर्मवीर, राजपाल, अशोक, नागेश गुर्जर, अंकुर आदि उपस्थित रहें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *